Friday , May 25 2018

जग्गा जासूस फिल्म को भुगतना पड़ेगा कैटरीना के बिना खामियाज़ा

jagga-jasoos-prediction-box-office-total-collection-analysisमुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ़ के प्यार के चर्चे काफ़ी सुनने में आये है। लेकिन अब इस लव बर्ड का प्यार ब्रेकअप में बदल चुका है। दोनों का ब्रेकअप होना कोई नयी बात नही है। करीब एक साल पहले ही कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो चुका था।

यह भी पढ़ें :रितिक की इस फिल्म के डबल रोल ने बढ़ाई उनकी मुश्किलें

लेकिन लग रहा है की इन दोनो के ब्रेकअप का खामियाज़ा इनकी आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को भुगतना पड़ सकता है। रणबीर और कैटरीना की यह फिल्म तीन साल पहले बननी शुरू हुई थी। और अब यह फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

कैटरीना ने ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग तो पूरी कर ली। लेकिन वह अब इस फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी नखरे दिखा रही है। वह फिल्म के प्रमोशन के लिए नही जा रही है। इसलिए अब ‘जग्गा जासूस’  फिल्म के प्रमोशन के लिए अकेले रणबीर को ही जाना पड़ रहा है। सुनने में आ रहा है कि रणबीर को कैटरीना के साथ फिल्म को प्रमोट करने में कोई ऐतराज नही है लेकिन कैटरीना को है।

यह भी पढ़ें :करण जौहर की इस अनोखी फिल्म का हुआ ट्रेलर रिलीज़

कैटरीना ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके इशारा भी किया – ‘I have seen fire and I’ve seen rain, seen sunny days that I thought would never end।’

यह भी पढ़ें :अब सलमान का शिकार बने कबीर खान, ट्यूबलाइट से किया बाहर

दरअसल रणबीर के लिये ‘जग्गा जासूस’  एक अहम फिल्म है।  क्योंकि रणबीर कपूर इस फिल्म के  सह-निर्माता भी हैं। और साथ में निर्देशक अनुराग बसु भी फिल्म के निर्माता हैं। वह भी बिना फिल्म की हीरोइन के प्रमोशन को लेकर काफी अपसेट है। ऐसे में अब देखना होगा कि क्या रणबीर कपूर और अनुराग बसु आखिरी वक्त में कैटरीना को प्रमोशन के लिए राज़ी कर पाएंगे या नही।

loading...