Sunday , February 19 2017
click here

जब पार्टनर नहीं होता पास तो क्‍या करती हैं लड़कियां…

alone-girl-on-seaएक मशहूर गाना है ‘प्यार के लिए चार पल कम नहीं थे, कभी हम नहीं थे, कभी तुम नहीं थे’, वैसे तो ये गाना एक सैड सांग है, मगर किसी भी कपल के जीवन में ऐसे कई मौके आते हैं, जब वे अपने पार्टनर को बेहद याद करते हैं। ऐसे समय में लड़के तो अपने दोस्तों के साथ वक्त बिताकर या इंटरनेट पर सर्फिंग कर अपना समय गुजार लेते हैं, मगर क्या आप जानते हैं कि लड़कियां क्या करती हैं। चलिए हम आपको बताते हैं कि ऐसे समय में लड़कियां क्‍या करती हैं।

तस्वीर को निहारना

ज़्यादातर लडकियां जब अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को मिस करती हैं, तो वे उसकी तस्वीर को निहारती हैं। वह घंटो अपनी और अपने बॉयफ्रेंड की साथ निकाली हुई तस्वीरें देखती रहती हैं।

सोशल मीडिया अकाउंट

कई लड़कियां जब ब्‍वॉयफ्रेंड उनके साथ नहीं होते तो जासूस भी बन जाती हैं। वे अपने पार्टनर का सोशल मीडिया अकाउंट जैसे फेसबुक और ट्विटर चेक करती हैं। वे यह देखती हैं कि उनके ब्‍वॉयफ्रेंड ने किसी लड़की की फोटो को लाइक या कमेंट तो नहीं किया। इसके साथ ही वह उनकी फ्रेंड लिस्ट भी टटोलती हैं।

फ़ोन पर फोन

लड़कियां जब अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को मिस करती हैं, तो वह उसे बहुत ज़्यादा फोन करती हैं। वह घंटों तक उनसे बात करना चाहती हैं।

गाने सुनना

लड़कियां इस दौरान अपने फोन में रोमांटिक गाने भी सुनती हैं। वह इन गानों में खुद को इमेजिन करती हैं।

About Ankit Rastogi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *