Friday , September 21 2018

जब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को मिली मां के निधन की खबर तो ये हो गया…

नई दिल्ली। बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार को दुबई में देहांत हो गया। उनकी मौत से देशभर के लोग सदमें में हैं। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है कि ‘चांदनी’ अब हमारे बीच नहीं रही हैं। निधन से कुछ दिनों पहले ही वह मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए यहां पहुंची थीं।

Also Read : बॉलीवुड को लगा डबल झटका, श्रीदेवी के बाद अब इस दिग्‍गज का हुआ निधन

इस दौरान पूरे कपूर खानदान के अलावा उनके साथ पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर भी मौजूद थीं। हालांकि उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी को इस पूरे फंक्शन में कभी भी नहीं देखा गया। श्रीदेवी के साथ उनके आखिरी वक्त कुछ दिनों खुशी और बोनी कपूर ही उनके साथ थे।

Also Read : श्रीदेवी की इस तस्‍वीर की सामने आई सच्‍चाई, देखकर रह जाएंगे दंग

गौरतलब है कि जाह्नवी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। इसी कारण वह अपने परिवार के साथ शादी में शरीक होने के लिए दुबई भी नहीं जा पाईं। इस फिल्म से जाह्नवी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। ऐसे में जब जाह्नवी को अपनी मां श्रीदेवी की मौत की खबर मिली उस समय वह मुंबई में ही मौजूद थीं।

Also Read : श्रीदेवी की मौत पर हुआ नया खुलासा, साथ गए इस एक्‍टर ने खोला सबसे बड़ा राज

फिल्मकार करण जौहर, जाह्नवी को श्रीदेवी के निधन की खबर देने के लिए उनके घर पहुंचे। जैसे ही जाह्नवी को इस बारे में पता चला वह बेसुद हो गईं और फूट-फूटकर रोने लगीं। इसके बाद करण उन्हें उनके चाचा अनिल कपूर के घर ले गए। खबरों के मुताबिक जाह्नवी अब भी अपने उन्हीं के घर पर हैं।

loading...