Thursday , September 19 2019

जियो ने फिर किया धमाका, अब तीन महीने तक और लेते रहिए जियो की फ्री सर्विसेस

445652-mukesh-ambani-jio-1472713518नई दिल्ली। जियो ने एक बार फिर बड़ा धमाका करते हुए सबको चौंका दिया है। दरअसल 31 मार्च के बाद से जियो पर फ्री कॉल्‍स और फ्री डेटा बंद होने वाला था लेकिन इसी रात को जियो ने फिर एक बड़ा ऐलान कर दिया।

यह भी पढ़ें :- पांच राज्‍यों में चुनाव के बाद अब पेट्रोल और डीजल के दामों में हुई भारी कटौती

कंपनी ने अब अपने ग्राहकों को 15 दिनों के लिए प्राइम सब्‍सक्रिप्‍शन की मोहलत तो दी ही है इसके साथ ही कंपनी ने जियो प्राइम मेंबर्स के लिए समर सरप्राइज का भी ऐलान किया है। इस समर सरप्राइज के तहत अब जियो ग्राहक तीन महीने यानी कि जुलाई तक अभी और फ्री सर्विसेस का इस्‍तेमाल कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें :- आज ही करवा लें ये काम वरना हजार और पांच सौ के नोट जैसी होगी आपकी नई बाइक

इसके साथ ही जियो के जो ग्राहक अभी तक प्राइम मेंबरशिप नहीं ले पाए थे वह अब 15 अप्रैल तक यह मेंबरशिप भी ले पाएंगे। आपको बता दें कि जियो के प्राइम मेंबर बनने के लिए पहले 99 रुपए देने होते हैं। इसके साथ यूजर्स को जियो स्‍कीम का फायदा लेने के लिए कंपनी की ओर से दिए गए टैरिफ प्‍लान को भी रिचार्ज करवाना होगा।

यह भी पढ़ें :- राम मंदिर मामले पर जल्‍द सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का फिर इनकार, स्‍वामी को भी लगाई फटकार

वहीं कंपनी की ओर से यह भी बताया गया कि जो लोग जियो प्राइम रजिस्‍ट्रेशन के साथ 303 रुपए का टैरिफ करवा चुके हैं, उनका यह टैरिफ अब जुलाई के लिए कैरी फॉरवर्ड कर दिया जाएगा। जियो के मुताबिक, यूजर्स की मांग पर कंपनी ने प्राइम सब्‍सक्रिप्‍शन की तारीख आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

loading...