Monday , June 24 2019

जी हां… ये 4G गर्ल अब लेकर आई है ‘बेशरम’ अंदाज, बोल्डनेस देखकर रह जाएंगे दंग

मुंबई। वैसे तो इनका नाम साशा छेत्री है मगर शायद हमारी ही तरह आप भी इन्हें एयरटेल 4G गर्ल के नाम से ही जानते होंगे। जी हां, ये वही मोहतरमा हैं जो पहले रिचार्ज वाले भैया की दुकान पर लगे एयरटेल के पोस्टर में नजर आती थीं। उसके बाद एयरटेल की एड में गाँव-गाँव और शहर-शहर नेटवर्क चैलेंज लेकर जाने लगीं। इनके क्यूट चेहरे की वजह से एयरटेल एड खूब पसंद किये गए।

मगर फेमस होते ही ये ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। इसकी वजह से जो लोग टीवी नहीं देखते थे, वो भी इन्हें जानने लगे। काफी समय से ये एयरटेल 4G गर्ल गायब सी हो गई थीं। मगर अब उन्होंने एक ‘खतरनाक’ म्यूजिक एल्बम के जरिये जोरदार वापसी की है। एल्बम का नाम है ‘रिक्शारानी’ जिसमें इन्हें पहचान पाना लगभग नामुमकिन है।

Also Read : हुआ सबसे बड़ा खुलासा, पीएम मोदी की असली कहानी है फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’

आपको बता दें कि साशा, इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। उनके लगभग 30,000 फॉलोअर्स भी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा पोस्ट की गईं फोटोज काफी वायरल हुई थीं।

यही नहीं साशा, फेमिना इंडिया के कवर पर अदिति राव हैदरी और स्वरा भास्कर के साथ भी नजर आ चुकी हैं। साशा को कई मौकों पर बॉलीवुड सिंगर सचिन गुप्ता के साथ देखा गया है। उनके अफेयर के चर्चे भी कुछ समय पहले मीडिया में जोरों पर थे।

Also Read : हो गया सबसे बड़ा फैसला, अब इस नए नाम के साथ रिलीज होगी फिल्‍म पद्मावती!

न्यू ईयर पार्टी को और स्पाइसी बनाने के लिए ‘रिक्शारानी’ अपना पहला सिंगल लेकर आई हैं। गाने का टाइटल है ‘बेशरम’। अपने इस वीडियो में साशा लम्बे बालों में नजर आ रही हैं और उनके बालों ने उनकी खूबसूरती कई गुना बढ़ा दी है।

इस गाने की कम्पोजर और सिंगर साशा ही हैं और उसके लिरिक्स उन्होंने वायु के साथ लिखे हैं। गाने के वीडियो में साशा डांस मूव्स भी करती हुई नजर आ रही हैं। साशा के ये क्यूट डांस मूव्स आपके दिल में घर कर जाएंगे।

Also Read : बर्थडे के दिन सलमान खान को लगा तगड़ा झटका, मुंबई में दर्ज हुआ नया केस

रैप में बोल्डनेस के मामले में साशा, हनी सिंह और बादशाह से भी आगे निकल चुकी हैं। उनके रैप को सुनने के बाद आप भी यही कहेंगे। अगर आपको 4G गर्ल का ये अवतार पसंद आया तो इसे अपने करीबियों के साथ भी शेयर करें।

loading...