Thursday , October 18 2018

‘द वॉइस ऑफ इंडिया सीजन-2’ में गोविंदा को मिला नीति मोहन की तरफ से सम्मान

govinda_640x480_41448966788मुंबई।  गायन शो ‘द वॉइस ऑफ इंडिया सीजन-2’ की कोच में से एक गायिका नीति मोहन ने अपनी टीम के साथियों के साथ अभिनेता गोविंदा के सम्मान में प्रस्तुति दी। अभिनेता यहां अपनी आगामी फिल्म ‘आ गया हीरो’ के प्रचार के सिलसिले में पहुंचे थे। जब नीति को शो में गोविंदा के आने का पता चला तो उन्होंने अभिनेता के सम्मान में प्रतिभागी दानिश से गीत ‘अखियों से गोली मारे’ पर प्रस्तुति दिलवाने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें : सेंसर बोर्ड की हरकतों से नाराज़ हुई पूरी फिल्म इंडस्ट्री, मामला जायेगा कोर्ट

नीति ने अपने बयान में कहा, “सेट पर उनके (गोविंदा) आने से हमने वास्तव में सम्मानित महसूस किया और एक टीम के रूप में उत्तर प्रदेश के रहने वाले दानिश से हमने उनके सम्मान में छोटी सी प्रस्तुति पेश कराने का फैसला किया। मैं खुश हूं कि उसने (दानिश) ने वास्तव में हम सबका मनोरंजन किया और हम इस बात से और खुश हैं कि गोविंदा सर ने इसे पसंद किया।”

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन और तापसी की राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के साथ बनी एक दिलचस्प योजना

इस मौके पर गोविंदा ने कहा, “इस सम्मान के लिए बहुत धन्यवाद। हर कोई जीरो से शुरुआत करता है और फिर हीरो बन जाता है। मुझे लगता है कि गायक तभी मशहूर होते हैं जब उनके गीतों पर प्रदर्शन करने के लिए अच्छे कलाकार हों। मुझे लगता है कि दानिश को कड़ी मेहनत करते रहने की जरूरत है। उन्हें सफलता जरूर मिलेगी।”

यह भी पढ़ें : ऋतिक करेंगे अपनी जिंदगी का सबसे मुश्किल डांस, उनकी पार्टनर का वेट कर सकता है उन्हें परेशान

शो ‘द वॉइस इंडिया सीजन-2’ एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

loading...