Saturday , August 24 2019
धोनी का क्रश

धोनी का क्रश थीं दीपिका पादुकोण, दोस्‍त के लिए कुर्बान कर दी थी मोहब्‍बत!

धोनी का क्रशनई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्‍गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को आखिर कौन नहीं जानता होगा, लेकिन उनके बारे में एक बात शायद कम ही लोगों को पता होगी। कई बार धोनी का नाम कई बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस के साथ जोड़ा गया। इसमें जहां साउथ की एक्‍ट्रेस राय लक्ष्‍मी का नाम शामिल था तो वहीं दीपिका पादुकोण के बारे में कहा जाता था कि वह धोनी का क्रश थीं।

धोनी का क्रश थीं दीपिका!

 

जी हां, एक दौर में धोनी डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण की ओर भी काफी आकर्षित हुए थे, लेकिन बाद में उन्होंने उनसे दूरियां बना ली थीं। दरअसल साल 2007 और 2008 के दौरान जब धोनी टीम इंडिया के कैप्टन थे तब उनका करिअर क्रिकेट की दुनिया में चरम पर था। उनके नाम का क्रिकेट में डंका बजता था।

Also Read : अनुपम खेर बने एफटीआईआई के नए चेयरमैन, गजेंद्र चौहान की लेंगे जगह

वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण भी तब तक सुपरस्टार एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकीं थीं। इसी दौरान धोनी ने दीपिका को मैच देखने के लिए इनवाइट किया था। यहीं से दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया।

यही नहीं इसके साथ ही धोनी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी ये बात कबूल की थी कि दीपिका उनका क्रश थीं। बताया जाता है कि दीपिका के कहने से ही धोनी ने अपने लंबे बाल कटवाए थे। हालांकि ये बात उन्होंने कभी कबूली नहीं।

Also Read : शाहरुख- सलमान तो छोड़ ही दीजिए, इस फिल्‍म ने बाहुबली तक को कर दिया पीछे!

दोस्‍त के लिए दी थी कुर्बानी!

खबरें तो यहां तक थीं कि साक्षी के आने से पहले धोनी अपनी लाइफ में दीपिका को लाना चाहते थे। खबरों की मानें तो धोनी ने दीपिका पादुकोण को शादी के लिए प्रपोज भी किया था। वहीं उनके दोस्त धोनी को दीपिका करके चिढ़ाते थे। लेकिन बाद में धोनी को पता चला कि दीपिका को कोई और पसंद करता है और वह उनका ही दोस्त है।

दरअसल जब धोनी ने दीपिका को प्रपोज किया तभी उन्हें पता चला कि उनके दोस्त युवराज का दिल भी दीपिका की खूबसूरती पर फिदा है। इसीलिए धोनी ने अपने दोस्त की खातिर दीपिका से ध्यान हटाया और क्रिकेट पर फोकस किया। यानी ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने अपने दोस्त के लिए खुद के प्यार को कुर्बान कर दिया।

Also Read : सोनू निगम ने इस बार कर दिया कुछ ऐसा कि पूरा देश एक साथ बोल पड़ा- शाबाश

दिसंबर 2007 में पहली बार युवराज को चियर करने जब दीपिका जयपुर के स्टेडियम में पहुंची तो दोनों के किस्से मीडिया में भी सामने आए। खबरें यहां तक आईं कि दीपिका और युवराज सगाई करने वाले हैं। हालांकि दीपिका ने ऐसी खबरों को महज एक अफवाह बताया था।

लेकिन दोनों की नजदीकियां दीपिका के 22वें जन्मदिन पर फिर देखने को मिलीं। जब दोनों को सिडनी में मैच के बाद डिनर करते हुए स्पॉट किया गया।

धोनी और युवराज के बीच खटास का कारण भी दीपिका थीं। लेकिन बाद युवी के ज्यादा पजेसिव होने के कारण वे उनसे अलग हो गईं।

 

loading...