Friday , May 25 2018

नहीं चाहते शनिदेव का प्रकोप तो आज ही घर से निकाल दें इस तरह के जूते

हम अपनी दिनचर्या में कई ऐसे काम कर लेते है। जिसका असर हमारी लाइफ, भाग्य में पड़ता है लेकिन इस बात को जाने-अनजाने नहीं जानते है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारा शरीर का हर एक भाग में कोई न कोई ग्रह का वास है। उसके द्वारा किया गए काम का असर हमारे ग्रह पर पड़ता है। जो कि हमारे भाग्य के लिए उत्तरदायी होता है। इसीतरह हमारे पैरों का ग्रह शनि है। जिसे कर्मफल दाता के नाम से जाना जाता है।

Also Read : बढ़ गया है शनिदेव का प्रभाव, इन 4 राशियों के शुरू हो गये अच्छे दिन

शनि को कर्मफल दाता इसलिए कहा गया है क्योंकि यहीं आपके द्वारा किए गए कर्म का फल देते है। कुंडली में अष्टम यानी आठवां भाव शनि से संबंधित है। अगर ये प्रभाव अशुभ है, तो आपको बुरे समय का सामना करना पड़ सकता है। माना जाता है कि इसका असर आपके द्वारा पैर में पहने गए चप्पल और जूते से होता है। जो कि आपके लिए शुभ और अशुभ हो सकते है। जिसके कारण आपका समय बुरा शुरु हो जाता है। इसलिए हम आपको कुछ ऐसे उपाय बता रहे है। जिससे आपको इस बाद का अंदाजा हो जाएंगा कि किस तरह के जूते पहनने से आपके भाग्य में अशुभ असर पड़ेगा।

Also Read : मंगल का राशि परिवर्तन, 17 जनवरी से 7 मार्च तक इन राशियों पर खूब बरसेगा पैसा

अगर आप नौकरी करते है, तो भूलकर भी भूरे रंग के जूते न पहनें।

अगर आप मेडिकल लाइन में हो हरे और सफेद रंग के जूते पहनने से बचें। अगर आपने इन्हेों घारण किया तो सफेद जूते से चंद्र और हरें से बुध ग्रह का दोष लगेगा।

पीला और लाल रंग मंगल और गुरु दोष देता है। इसलिए इस रंग के जूते पहनने से बचना चाहिए।

अगर आपको कोई बाहरी व्यक्ति गिफ्ट में जूते दे रहा हो, तो भूलकर भी उन्हें न पहनें क्योंकि इस जूते के साथ उस व्यक्ति ने शनि दान किया है। अगर आपने ये पहना तो शनि क्रोधित हो जाएंगे। जिसके कारण आपकी कुंडली में शनि की खराब दशा शुरु हो जाएंगी।

Also Read : मंगल का राशि परिवर्तन, 17 जनवरी से 7 मार्च की तारीख इन तीन राशियों पर पड़ेगी भारी

अगर आप भी फटे जूते पहनते है, तो आप ही इन्हें हटा दें। फटे जूते पहनने से धन संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

अगर आप शनि का शुभ फल चाहते है, तो आज से ही काले रंग के जूते पहनना शुरु कर दें। काला रंग भगवान शनि को बहुत प्रिय है। इससे आपको शुभ फल मिलेगा।

loading...