Sunday , July 21 2019

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्‍या पर खुशी जताने वाले इन चार यूजर्स को पीएम मोदी भी करते हैं फॉलो!

नई दिल्‍ली। वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की मंगलवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। गौरी लंकेश की हत्या के बाद जहां कुछ लोग दुख मना रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस पर खुशी जता रहे हैं।

 

Also Read : लग गई मुहर, पाकिस्‍तान के साथ मिलकर भारत से युद्ध लड़ेगा चीन

दरअसल खुशी जताने वालों में चार टि्वटर अकाउंट ऐसे हैं, जिन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद फॉलो करते हैं। आशीष मिश्रा नाम के यूजर ने टि्वटर पर लिखा है कि बुरहान वानी के बाद अब गौरी लंकेश भी मारी गईं, कितना दुखद है। वहीं दूसरे ट्वीट में मिश्रा ने लिखा है कि हमें चाहिए आजादी, जिहादियों से जय श्री राम, जय श्री राम।

इसी तरह एक बैंगलोर टाइम्स के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए आशीष ने लिखा है कि जैसी करनी, वैसी भरनी। इसके साथ ही आशीष ने अपनी प्रोफाइल में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ सेल्फी लगा रखी है। पीएम मोदी के अलावा आशीष को टि्वटर पर केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद और विजय गोयल भी फॉलो करते हैं।

Also Read : मोदी लहर से ममता घबराईं, भागवत के बाद अब अमित शाह के साथ की ‘गंदी बात’

एक अन्य टि्वटर अकाउंट जिसे पीएम मोदी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह फॉलो करते हैं ने लिखा है कि एक कुतिया कुत्ते की मौत क्या मरी सारे पिल्ले एक सुर में बिलबिला रहे हैं। वहीं इसी ट्वीट के जवाब में उसने लिखा कि अब ये कौन कह रहा है किसी शिष्य ने गुरु दक्षिणा में #GauriLankesh को वही दे दिया जिसकी शिक्षा वामपंथी अपने शिष्यों को देते है?

इसके अलावा खुद को ऑल इंडिया रेडियो की पूर्व प्रजेंटर बताने वाली रीता को भी पीएम मोदी टि्वटर पर फॉलो कर रहे हैं। रीता ने ट्वीट किया कि जो गौरी लंकेश को नहीं जानते, उनके लिए एक छोटा सा परिचय- वामपंथी, नक्सल समर्थक, सरकार विरोधी और हिंदू विरोधी।

Also Read : भारत- म्‍यांमार के बीच हुए 11 समझौते, पीएम मोदी ने रोहिंग्‍या मुसलमानों पर भी की बात

ओक्जोमिया जियोरी को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टि्वटर पर फॉलो करते हैं। जियोरी ने ट्वीट किया कि भारत तेरे टुकड़े होंगे, कहने वालों के ग्रुप के लिए भगवान के पास एक अलग योजना है। देशद्रोहियों के हमेशा से आतंकियों के साथ अच्छे संबंध रहे हैं। जांच होनी चाहिए।

जियोरी ने यह ट्वीट एक तस्वीर के साथ किया है। इस तस्वीर में गौरी लंकेश के साथ जेएनयू छात्र कन्हैया कुमार और उमर खालिद नजर आ रहे हैं।

Courtesy : jansatta.com

loading...