Monday , January 22 2018

पहली बार सैफ ने दिखाई अपने बेटे तैमूर की झलक

kareena-kapoor-saif-ali-khan_650x400_71482408085नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान दोनों ही अपने बेटे तैमूर अली खान पटौदी के जन्‍म के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।आप को बता दें कि पहेल से ही करीना और सैफ के द्वारा अपने बेटे का नाम तैमूर रखे जाने के कारण दोनों ही चर्चाओं में बने हुए है।और सोशल मीडिया पर करीना और सैफ के बेटे का नाम तैमूर रखने पर इसका काफी विरोध भी किया गया है।

यह भी पढ़ें :अब अमिताभ की आवाज़ में गूंजेगा ‘गाजी’

करीना और सैफ के बेटे तैमूर के नाम को लोगो ने 14वीं शताब्‍दी के उस तैमूर लंग से जोड़ा जिसने दिल्‍ली को तहस-नहस किया था। वहीँ एक तरफ करीना और सैफ ने अपने बेटे तैमूर की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी।वह तस्वीर उस समय की थी जब करीना और सैफ अस्पताल में थे।लेकिन अभी दोनों ने इस बात की पुष्टि नही की है की वह तस्वीर असली थी या नकली।करीना और सैफ ने तैमूर के घर आने पर अपने करीबी दोस्तों को क्रिसमस के मौके पर पार्टी भी दी थी।

यह भी पढ़ें :सोशल मीडिया पर छाया सास-बहू का प्यार

वहीँ दूसरी तरफ सैफ की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने तैमूर का एक स्‍कैच अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया है। जिसमें सैफ अपने बेटे तैमूर का एक स्कैच अपने हाथ में पकड़ें हुए नज़र आ रहे है।इस स्‍कैच को एक प्रोफेश्‍नल स्‍कैच आर्टिस्‍ट ने बनाया है।

करीना और सैफ के बेटे तैमूर का जन्‍म पिछले साल 20 दिसंबर को हुआ है।और 23 दिसंबर को ही तैमूर के लिए एक रॉयल नर्सरी भी तैयार हो गई। इस नर्सरी के फोटो उसके डिजाइनर ने पोस्‍ट किए थे।

यह भी पढ़ें :गोल्डन ग्लोब 2017 में प्रियंका का दिखा अनोखा अंदाज

करीना ने प्रेग्‍नेंसी के समय में भी मीडिया या पब्लिक इवेंट से कोई दूरी नहीं बनाई।उन्होंने बेबी बम्प के साथ ही पब्लिक इवेंट में शिरकत भी करी और साथ ही मैग्‍जीन के लिए फोटोशूट भी किये है।प्रेग्‍नेंसी के इन 9 महीनों में करीना कई इवेंट्स में भी दिखाई दी है।

loading...