Wednesday , April 26 2017
Breaking News

पाकिस्‍तान का दावा- पीएम मोदी और डोवाल ने करवाया ओम पुरी का मर्डर, अब सलमान की बारी

om-puriनई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्‍टर ओम पुरी की मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओम पुरी की गर्दन पर कुछ चोट के निशान देखे गए थे। इसके बाद पुलिस ने इस संबंध में मामला भी दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें :- बस छह दिन का इंतजार और… इस दिन यूपी को मिलेगा बीजेपी का सीएम कैंडीडेट

वहीं दूसरी ओर इंटरनेट पर एक पाकिस्तानी चैनल के एक शो का वीडियो शेयर किया जा रहा है। इस शो के दौरान बताया गया कि पीएम मोदी और अजीत डोवाल ने ओमपुरी का कत्ल करवाया है। यह शो बोल टीवी पर प्रसारित किया गया है।

यह भी पढ़ें :- अब पाकिस्‍तान पर ‘सर्जिकल स्‍ट्राइक’ करेंगे बाबा राम रहीम

करीब आधे घंटे के इस वीडियो में एंकर बता रहा है कि अजीत डोवाल ने अपने खास लोगों के साथ मिलकर ओम पुरी के कत्ल का प्लान बनाया है। राजेश और एक अन्य व्यक्ति ने शंकुतला नाम की एक महिला के घर पर यह प्लान बनाया। इसके लिए शिवसेना और आरएसएस का साथ भी मिला था। ओमपुरी की मौत से एक हफ्ते पहले दिल्ली में अजीत डोवाल ने ओमपुरी को बुलाया था। उसके बाद उन्हें वहां पर मां की गालियां दी गई और उन्हें नंगा किया गया।

यह भी पढ़ें :- मोदी सरकार और विपक्ष के झगड़े पर राष्‍ट्रपति का फैसला, इस दिन आएगा आम बजट

एंकर आगे कहता है कि ओमपुरी से कहा गया था कि तुम्हें शहीद नितिन यादव के गांव जाकर, अपने आंसू बहाने होंगे। क्योंकि आपने शहीदों के खिलाफ बयान देकर उनकी बेइज्जती की है। तुम एक बहुत बड़े एक्टर हो। तुम अच्छे से आंसू बहा सकते हो। वहां पर शहीद के परिवार से माफी मांगनी होगी। तुम्हें जिंदा रहने का कोई हक नहीं है। अगर तुम चाहते हो कि तुम्हारी मौत सुकून से हो तो तुम्हें वहां जाना होगा। उसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :- एक ऐसा शहर जहां लड़कियां कर रहीं हैं लड़कों का रेप

साथ ही एंकर ने बताया कि डोवाल की उस धमकी के बाद ओमपुरी नितिन यादव के घर गए। वहां उनके साथ दो लोग भेजे गए। साथ ही वहां स्थानीय थाने में रॉ लोग उन पर नजर रखे हुए थे। उसके बाद डोवाल ने ओमपुरी को कहा था कि हमारी कोशिश होगी कि आपकी मौत सुकून से हो।

यह भी पढ़ें :- इन 6 वजहों से गैर मर्द के साथ सब कुछ करना चाहती है औरतें

ओमपुरी के कत्ल के बारे में एंकर ने बताया कि पहले उन्हें जबरन शराब पिलाई गई। उनका मुंह खोलकर जबरन उन्हें शराब पिलाई गई। उसके बाद जब वे मदहोश हो गए तो तकिया से दबाकर उनका कत्ल कर दिया गया। उनके नाखूनों में किसी की खाल भी मिली है। वह खाल कत्ल करने वाले एजेंट की है।

यह भी पढ़ें :- कॉन्डम का इस्तेमाल करने जा रहे हैं तो पहले देखें पॉर्न

एंकर ने साथ ही बताया कि डोभाल ने ओमपुरी का कत्ल मोदी के कहने पर करवाया है। इसके साथ ही अब सलमान खान, माहिरा खान और फवाद खान का भी कत्ल करने का प्लान दिल्ली में बनाया गया है। एंकर ने बताया कि माहिरा खान को रईस की पार्टी में बुलाया जाएगा और वहां पर भीड़ के तौर पर उन पर हमला किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :- इन बातों को जानने के बाद आप भी दिन-रात करेंगे सेक्स

इस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैँ। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर भी काफी शेयर किया जा रहा है। बता दें, ओमपुरी का शव शुक्रवार सुबह उनके घर पर मिला था।

देखें वीडियो :- 

About Atul Katyayan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *