Saturday , August 24 2019

पीएम मोदी के इस बयान पर राजनाथ सिंह ने दी सफाई

rajnath-singh_13_0_0_0_0_0_1_0_1_0लखनऊ। उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ से सांसद व देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘रेनकोट’ वाले बयान पर सफाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने किसी का अनादर नहीं किया। मनमोहन का सभी सम्मान करते हैं। कांग्रेस इस बयान को गलत तरीके से पेश कर रही है। लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान राजनाथ ने कहा, “प्रधानमंत्री का कहने का आशय यह था कि कांग्रेस के शासनकाल में जिस तरह से भ्रष्टाचार हुआ, उसमें मनमोहन जी बेदाग रहे। यह उनका अनादर नहीं है।”

यह भी पढ़ें : माया की मुरादाबाद रैली में पीएम मोदी बने निशाना, सपा सरकार भी आई निशाने पर

उप्र विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) उप्र में हारी हुई लड़ाई लड़ रही है। बसपा ने अपना स्तर इतना गिरा लिया है कि वह अब धर्म के आधार पर वोट मांग रही है। यह सही नहीं है।

उन्होंने कहा, “स्वस्थ लोकतंत्र में इस तरह की अपेक्षा नहीं की जाती कि लोग धर्म, पंथ और संप्रदाय के नाम पर वोट की अपील करेंगे, लेकिन दुर्भाग्य से बसपा ऐसा कर रही है। वह एक हारी हुई लड़ाई लड़ रही है।”

यह भी पढ़ें : नहीं दी इजाजत, मोदी के गढ़ ने अखिलेश और राहुल को भेजा वापस

 

राजनाथ सिंह ने कहा कि उप्र की कानून व्यवस्था काफी खराब हो चुकी है। राष्ट्रीय अपराध ब्यूरो के आंकडे इस बात की गवाही दे रहे हैं। उप्र में सुशासन और विकास नाम की चीज नहीं रह गई है। मुख्यमंत्री इसके लिए स्वयं जिम्मेदार हैं।

यह भी पढ़ें :कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी का ऐलान

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि उप्र में जितनी भी सरकारों ने काम किया है, उसमें भाजपा की सरकारों ने अपेक्षाकृत बेहतर काम किया है। भाजपा सुशासन और विकास के मुद्दे को लेकर काम करती है। वर्तमान सरकार के कामकाज को लेकर सभी यह मान रहे हैं कि इसमें विकास और सुशासन का आभाव है।

loading...