Thursday , September 19 2019

‘फिल्लौरी’ के ट्रेलर को मिला अच्छा रिस्पांस, अनुष्का हुई बेहद खुश

_1486368408नई दिल्ली। रोमांस, कॉमेडी व रोमांच से भरपूर फिल्म ‘फिल्लौरी’ के ट्रेलर को बढ़िया प्रतिक्रिया मिलने से फिल्म के निर्माता बेहद उत्साहित और ख्रुश हैं। फिल्म का ट्रेलर सोमवार सुबह जारी किया गया, जिसे लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। अनुष्का इस फिल्म में अनोखे और रोचक अंदाज में भूत का किरदार निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें : एनआईए ने रेल दुर्घटनाओं की साज़िश रचने वाले मास्टरमाइंड को लिया शिकंजे में

अनुष्का ने अपने भाई करनेश शर्मा के साथ अपने बैनर क्लीन स्टेट फिल्म्स के तले इस फिल्म की निर्माता भी हैं। उन्होंेने मुंबई से फोन पर  बताया, “हम बहुत खुश हैं। जब आप इस तरह की फिल्म बनाते हैं तो आपको पता नहीं होता कि लोग इसे देख कैसी प्रतिक्रिया देंगे, क्योंकि आप अलग तरीके से कहानी कहने की कोशिश करते हैं।”

अनुष्का कहती हैं, “इसलिए जब इस तरह की प्रतिक्रिया मिलती है.. तो बढ़िया लगता है। हम बढ़िया प्रतिक्रया के लिए आभारी हैं और हम फिल्म के बाकी प्रचार के लिए ऊर्जावान महसूस कर रहे हैं, इस शानदार शुरुआत के लिए धन्यवाद।”

यह भी पढ़ें : ‘नाम शबाना’ मूवी में तापसी का दिखेगा दमदार एक्शन रोल

ट्रेलर की शुरुआत में फिल्म ‘लाइफ ऑफ पाई’ के अभिनेता सूरज शर्मा एक एनआरआई पंजाबी लड़के के किरदार में नजर आते हैं, जिनकी शादी मांगलिक होने की वजह से उनकी मंगेतर से कराने से पहले एक पेड़ से कराई जाती है। इसमें रोमांचक मोड़ उस वक्त आता है जब पेड़ पर रहने वाली भूतनी उसका पीछा करने लगती है।

अभिनेत्री ने मजाकिया लहजे में कहा कि वह इंसान का किरदार निभा कर बोर हो गई थीं। अनुष्का ने बताया कि यह भूत अलग और मजाकिया है।

फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी हैं। उन्होंने  बताया कि इस फिल्म का हिस्सा बनकर वह खुश हैं।

फिल्म के निर्देशक अनसाई लाल ने बताया कि फिल्म की कहानी में नयापन है।

यह भी पढ़ें : हुमा कुरैशी ने किया अपने डर का ख़ुलासा

अनविता दत्त ने ‘फिल्लौरी’ की कहानी लिखी है। फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी।

loading...