Thursday , September 19 2019

बड़ी खबर : सीएम योगी की शरण में चले चाचा शिवपाल, …थामेंगे बीजेपी का दामन?

phpThumb_generated_thumbnailलखनऊ। उत्‍तर प्रदेश की राजनीति कब और किस ओर करवट बदलेगी, इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। अभी हाल ही में मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव ने यूपी के नए सीएम से मुलाकात की थी। इसके बाद सीएम योगी भी उनके यहां पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें :- इस आम इंसान ने जीत लिया पीएम मोदी का दिल, ट्विटर पर करने लगे फॉलो

इसके बाद से ही कयास लगाए जाने लगे थे कि प्रतीक और अपर्णा अब बीजेपी का दामन थामने की सोच रहे हैं। वहीं अब खबर है कि सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के चाचा और मुलायम सिंह के भाई शिवपाल यादव भी आज सीएम योगी से मुलाकात करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें :- आईपीएल सीजन 10 :  बिना कोहली आज ‘विराट’ बनेगी आरसीबी, सनराइजर्स से मुकाबला  

यह मुलाकात करीब साढ़े 11 बजे होनी है। मुलाकात सीएम आवास पांच कालिदास मार्ग पर होगी। आपको बता दें कि चुनाव के पहले से ही चाचा शिवपाल और भ‍तीजे अखिलेश के बीच दीवारें इतनी ऊंची खड़ी हो गई हैं, जिन्‍हें दोनों में से कोई तोड़ना नहीं चाहता।

यह भी पढ़ें :- यूपी के किसानों के लिए खुशखबरी, सीएम योगी ने माफ किया 36 हजार 359 करोड़ का कर्ज

अब शिवपाल की सीएम योगी के साथ यह किस प्रकार की मुलाकात होगी, ये तो मुलाकात के बाद ही पता चलेगा। ले‍किन किसानों के कर्जमाफी के बाद सीएम योगी से विपक्ष के किसी बड़े नेता की यह पहली मुलाकात होगी।

यह भी पढ़ें :- यूपी में डॉक्‍टर के फार्म हाउस से मिले करीब 40 गायों के शव, दर्जनों को बचाया गया

आपको बता दें कि इससे पहले यह भी खबर थी कि मुलायम ने शिवपाल ने नई पार्टी बनाने की बात कही थी। लेकिन शिवपाल ने इसका जवाब दिया था कि वह फिर बदल जाएंगे। बता दें कि नेता विपक्ष के पद पर शिवपाल का चुनाव न किए जाने से मुलायम अखिलेश से काफी नाराज हैं।

loading...