Friday , October 19 2018

बस छह दिन का इंतजार और… इस दिन यूपी को मिलेगा बीजेपी का सीएम कैंडीडेट!

bjp-election-result-jpg-image-784-410लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की ओर से एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि बीजेपी यूपी में अपने मुख्‍यमंत्री उम्‍मीदवार का ऐलान जल्‍द ही करने वाली है। खबर ये भी है कि बीते दिनों दिल्‍ली में हुई बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में सीएम कैंडीडेट के नाम पर मुहर भी लग चुकी है।

यह भी पढ़ें :- मोदी सरकार और विपक्ष के झगड़े पर राष्‍ट्रपति का फैसला, इस दिन आएगा आम बजट

वहीं दूसरी तरफ पांचों राज्‍यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सभी पार्टियां जल्‍द से जल्‍द अपने उम्‍मीदवार सामने ला रही हैं।

यह भी पढ़ें :- अरब की सबसे पुरानी मस्जिद पर शिवलिंग और नंदी, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

उत्‍तर प्रदेश में सपा और बसपा ने तो लगभग अपने सभी उम्‍मीदवारों के नाम पेश कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें :- अमेरिका से भी अमीर हुआ भारत, गुफा में मिला 16 लाख करोड़ का सोना

वहीं बीजेपी ने अभी यूपी में कोई भी उम्‍मीदवार नहीं उतारा है। खबर है कि बीजेपी मकर संक्रांति के दिन अपनी पहली लिस्‍ट सामने लाएगी।

यह भी पढ़ें :- 10 मिनट महिलाओं के ब्रेस्ट घूरने से पांच साल बढ़ जाती है जिन्दगी

खबरों के मुताबिक, पहली लिस्‍ट के साथ ही मुख्‍यमंत्री पद के उम्‍मीदवार का नाम भी सामने आ जाएगा। आपको बता दें कि गोवा में भी बीजेपी ने कुछ ऐसा ही किया था।

यह भी पढ़ें :- कुछ इस तरह से जानिए आपकी पत्नी वर्जिन है या नहीं

गोवा में बीजेपी की ओर से जारी की गई पहली लिस्‍ट में सीएम कैंडीडेट का नाम भी शामिल था। माना जा रहा है कि कुछ इसी तर्ज पर अब यूपी में भी देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें :- इन बातों को जानने के बाद आप भी दिन-रात करेंगे सेक्स

आपको बता दें कि यूपी में बीजेपी के पास एक नहीं बल्कि कई ऐसे कैं‍डीडेट्स हैं जो मुख्‍यमंत्री पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :- इन 6 वजहों से गैर मर्द के साथ सब कुछ करना चाहती है औरतें

इनमें योगी आदित्‍यनाथ, वरुण गांधी, स्‍मृति ईरानी, केशव प्रसाद मौर्य, राजनाथ सिंह, कल्‍याण सिंह के अलावा और भी कुछ नाम प्रमुखता से शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :- कॉन्डम का इस्तेमाल करने जा रहे हैं तो पहले देखें पॉर्न

अब देखना ये है कि मकर संक्रांति के दिन बीजेपी क्‍या बड़ा धमाका करने वाली है। आखिर इनमें से कौन सा ऐसा नेता होगा जिसके सिर यूपी का ताज सजने वाला है।

loading...