Thursday , September 19 2019

बाहुबली एक्ट्रेस के साथ इस शख्‍स ने की बदसलूकी, पहुंच गया सलाखों के पीछे

मुंबई। फिल्मी सितारों के जितने फैंस हैं, उतने ही हेटर्स भी हैं। ये हेटर्स स्टार्स के साथ मौका मिलने पर मिसबिहेव करते नजर आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ बाहुबली एक्ट्रेस के साथ हुआ। हैदराबाद के हिमायतनगर इलाके में एक कार्यक्रम के दौरान तमन्ना भाटिया पर रविवार को 31 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर जूता फेंका।

Also Read : आ रहा है सबसे बड़ा सुपरहीरो, फरवरी की इस तारीख को होगी ब्लॉकबस्टर एंट्री

तमन्ना ने हिन्दी, तेलुगू और तमिल फिल्मों में काम किया है। तमन्ना ने देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘बाहुबली’ में मुख्य किरदार निभाया है। इस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read : शादी के बाद सुई और धागे के साथ ये क्‍या कर रहीं अनुष्‍का, खुद सुनाई कहानी

पुलिस के अनुसार, तमन्ना पर जूता तब फेंका गया जब वह ज्वैलरी स्टोर का उद्घाटन कर रही थी। उन्होंने कहा कि जूता स्टोर के एक कर्मचारी को लगा। नारायणगुडा थाने के इंस्पेक्टर बी रविंद्र ने कहा कि बीटेक में स्नातक और मुशीराबाद के रहने वाले करीमुल्लाह ने तमन्ना पर कथित रूप से तब जूता फेंका जब वह स्टोर से बाहर आ रही थीं।

इंस्पेक्टर ने कहा कि करीमुल्लाह को तुरंत हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ में उसने कहा कि वह तमन्ना द्वारा हाल की फिल्मों में किए गए रोत से निराश था। उन्होंने कहा कि जिस कर्मी को जूता लगा था उसकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Also Read : Padmavat Collection : भंसाली के आगे बाहुबली भी फेल, जानें अब तक की कमाई

तमन्ना ने अपना करियर साल 2005 में महज 15 साल की उम्र में हिंदी फिल्म ‘चांद सा रौशन चेहरा’ से शुरू किया। उसी साल तेलुगु भाषा की फिल्म ‘श्री’ में भी दिखाई दी।

loading...