Thursday , June 20 2019

बाहुबली के सामने सुल्तान हो गया परेशान, दे दी बाहुबली के लिए इतनी बड़ी कुर्बानी

23-1437649507-salman-bajrangi-bhaijaanमुंबई। बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई नयी फिल्म रिलीज़ होती रहती है। लेकिन इतनी फिल्मों के रिलीज़ के बाद भी कुछ फ़िल्में ही पर्दे पे अपना कमाल दिखा पाती हैं। कुछ फ़िल्में तो ऐसी होती हैं जिनके बारे में कोई जल्दी जान ही नही पता कि वह कब आई और कब चली गयी।

यह भी पढ़ें : धनुष और दुरई सेंथिल कुमार एक बार फिर अपनी अगली फिल्म में आयेंगे साथ नज़र

फिल्मों के हिट होने के पीछे कई कारण होते है। लेकिन इसके साथ ही सबसे जरूरी ये भी होता है कि फिल्मों का प्रमोशन सही तरीके से किया जाये। लोगों तक प्रमोशन के जरिए अपनी फिल्म की जानकारी पहुँचाना आज बेहद जरूरी हो गया है।

इसलिए आजकल डॉयरेक्टर अपनी फिल्म को लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेते हैं। फिल्म रिलीज़ से पहले ही सब अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट जाते है। सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बहुत ही जल्द रिलीज़ होने वाली है लेकिन फिर भी सलमान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई  दिलचस्पी नही दिखा रहे हैं। हालांकि ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर अप्रैल में रिलीज़ किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें : राकेश रोशन की पत्नी हैं असली ‘रईस’, इस बात पर राकेश को है गर्व

ख़बरों के अनुसार सलमान के फिल्म के प्रमोशन को लेकर दिलचस्पी नही दिखाने का कारण ‘बाहुबली-2’ है। सलमान नही चाहते है कि ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन ‘बाहुबली-2’ के समय किया जाये। वह जानते है कि बाहुबली-2 के सामने ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन करना बेकार ही होगा। इसलिए सलमान अपनी फिल्म का प्रमोशन बाहुबली-2 के बाद ही करेंगे।

एस एस राजमौली की फिल्म ‘बाहुबली-2’ 28 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है और इसके साथ ही लोगों को भी ‘बाहुबली-2’ का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है क्योंकि इस फिल्म के जरिए ही लोगों को  पता लगने वाला है कि कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा। इसलिए सलमान नही चाहते कि वह अपनी फिल्म की ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन इस समय करें और अपनी फिल्म को खतरे में डाले।

यह भी पढ़ें : फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने करीना को लेकर अपनी इच्छा की जाहिर

बाहुबली-2 के रिलीज़ के ही बाद सलमान अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन करेंगे।

 

loading...