Monday , November 20 2017
Breaking News

बीजेपी को बहुमत और कांग्रेस का सूपड़ा साफ, नोटबंदी पर जनता पीएम मोदी के साथ

bpp-620x400भिवानी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले के बाद बीजेपी ने आज फिर साबित कर दिया कि जनता का पूरा समर्थन आज भी उनके और पीएम मोदी के साथ है। दरअसल बीजेपी ने हरियाणा में फरीदाबाद नगर निगम और भिवानी नगर परिषद के चुनाव में जोरदार जीत दर्ज की है।

यह भी पढ़ें :- 18 जनवरी को आएगा सलमान खान पर फैसला, हो सकती है सात साल की जेल

पार्टी ने फरीदाबाद में 40 में से 30 सीटों पर कब्‍जा जमाया है। वहीं यहां पर कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल पाया। साथ ही 10 सीटों पर निर्दलीय उम्‍मीदवार विजयी रहे हैं।

यह भी पढ़ें :- मुलायम का बड़ा दांव, आजम खान को बना सकते हैं मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार

यहां पर पहली बार भाजपा का मेयर बनने जा रहा है। चुनाव में केंद्रीय मंत्री कृष्‍णपाल सिंह गुर्जर के बेटे भी खड़े हुए थे। उन्‍होंने नौ हजार वोट से जीत दर्ज की है। चुनावों के दौरान बसपा ने भी उम्‍मीदवार उतारे थे। पिछली बार उसके तीन पार्षद बने थे लेकिन इस बार उसे एक भी सीट नहीं मिली। चुनावों के दौरान बसपा और निर्दलीयों ने नोटबंदी का मुद्दा उठाया था। फरीदाबाद में 8 जनवरी को निकाय चुनाव हुए थे। वहीं भिवानी में भाजपा ने सिंबल दिए बिना प्रत्‍याशी मैदान में उतारे। इसके चलते उसे फायदा हुआ और उसने 31 में से 18 वार्ड जीते। कांग्रेस को केवल एक और इनेलो को दो सीटों से संतोष करना पड़ा।

यह भी पढ़ें :- इन बातों को जानने के बाद आप भी दिन-रात करेंगे सेक्स

हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और केंद्रीय मंत्री कृष्‍णपाल सिंह गुर्जर ने जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है। भाजपा नेताओं का कहना है कि नतीजे मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले पर मुहर है। इससे पहले भाजपा ने चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में भी जबरदस्त जीत दर्ज की थी।

यह भी पढ़ें :- कॉन्डम का इस्तेमाल करने जा रहे हैं तो पहले देखें पॉर्न

भाजपा ने चंडीगढ़ में कुल 26 सीटों में से 20 सीटों पर जीत दर्ज की थी। नोटबंदी के ऐलान के बाद से भाजपा को सभी चुनावों में जीत हासिल हुई है। उसने यहां से पहले गुजरात, महाराष्‍ट्र, राजस्‍थान और मध्य प्रदेश में भी निकाय चुनाव फतेह किए थे।

यह भी पढ़ें :- पीएम मोदी और डोवाल ने करवाया ओम पुरी का मर्डर, अब सलमान की बारी

आपको बता दें कि इसी साल होने जा रहे पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा के लिए यह उत्‍साहजनक खबर है। हालांकि नोटबंदी के फैसले पर जनता का रुख क्‍या है यह पांच राज्‍यों के चुनावों से पता चलेगा। पंजाब, गोवा, उत्‍तराखंड, उत्‍तर प्रदेश और मणिपुर में चुनावों की शुरुआत फरवरी से होने जा रही है। 11 मार्च को इन चुनावों के नतीजे आएंगे।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *