Saturday , August 24 2019

भड़के गौतम गंभीर, कहा- सेना को मारे गए एक तमाचे के बदले सौ जिहादियों को मार गिराओ

489386-kkr-gambhir-pc-700नई दिल्‍ली। कश्‍मीर से सेना के एक जवान का वीडियो वायरल होने के बाद देश भर में कश्‍मीरी लोगों के खिलाफ भारी गुस्‍सा है। इसी को लेकर अब भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी गौतम गंभीर ने कड़ी आपत्ति जताई है।

पूरे मामले के बाद गंभीर ने ट्वीट कर कहा कि सेना के जवान पर पड़ने वाला हर तमाचा सौ जिहादियों की जान के बराबर है। उन्‍होंने कहा कि अगर वह एक तमाचा मारते हैं तो सौ जिहादियों को गोली मार देनी चाहिए।

गंभीर यहीं नहीं रुके, उन्‍होंने आगे कहा कि जो भी लोग आजादी चाहते हैं वह मुल्‍क छोड़ दें। कश्‍मीर हमारा है। इसके बाद गंभीर ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में गंभीर ने लिखा कि देश विरोधी लोग ये जान लें कि तिरंगे में केसरी रंग- हमारे क्रोध की आग, सफेद- जिहादियों के लिए कफन और हरा– आतंक के खिलाफ घृणा को दर्शाता है।

गंभीर के इस बयान के बाद पूरे देश में उनकी जमकर प्रशंसा हो रही है। आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में कुछ कश्‍मीरी युवक सीआरपीएफ के जवानों पर लात-घूसे चला रहे थे। हालांकि सीआरपीएफ के जवानों ने अपना धैर्य बनाए रखा, और वह शांति से वहां से चले गए।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल होने वाला ये वीडियो बड़गाम में नौ अप्रैल का है। उस समय यह जवान चुनावी ड्यूटी से वापस लौट रहे थे। उसी दौरान श्रीनगर लोकसभा उपचुनाव के दौरान हुई हिंसा में आठ लोगों की मौत भी हुई थी। वोटिंग के दौरान भी कई बार सुरक्षाबलों पर पत्‍थरबाजी की गई थी।

loading...