Friday , September 21 2018

भाई ने दो लड़कों के साथ देखा आपत्तिजनक हालत में, तो बहन ने किया ये

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक लड़की ने खुद को आग के हवाले कर आत्महत्या कर ली। इसके पीछे की जो वजह बताई जा रही है उसे सुनकर किसी की भी रूह कांप उठेगी। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले लड़की के भाई ने उसे दो लड़कों के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। पीड़िता ने अपने साथ रेप होने का आरोप भी लगाया था, लेकिन पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की थी।

Also Read : बीजेपी को बड़ा झटका, बसपा के बाद अब ये पार्टी भी करेगी सपा को समर्थन

यह घटना बांदा के बदौसा थाना क्षेत्र की क्षेत्र है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक शालिनी ने बताया कि होली के दौरान बदौसा थाना क्षेत्र के एक गांव में दो परिवारों में विवाद की सूचना पर पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में लिया था। जांच में इस विवाद की वजह बेहद शर्मनाक निकली। ग्रामीणों के बयानों से स्पष्ट हुआ है कि लड़की के भाई ने उसे दो लड़कों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था, जिसके बाद वह उसे खेत से घर तक पिटाई करते हुए लाया था।

Also Read : फिर निशाने पर आए योगी, सरेआम हो गई ये दिल दहलाने वाली घटना

इस घटना से आहत लड़की ने रविवार को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, उसके बाद ही अगली कार्यवाही की जाएगी। इस बीच, मृत लड़की के चाचा ने कहा कि शनिवार की शाम उसकी भतीजी शौच के लिए घर से बाहर गयी थी, तभी गांव के दो युवकों ने उसके साथ रेप की कोशिश की थी।

Also Read : इस पार्टी को लगा तगड़ा झटका, कई दिग्‍गज नेताओं ने दिया इस्‍तीफा

उनका आरोप है कि इस घटना की सूचना देने पर पुलिस ने आरोपियों अजय और माधव को छोड़ दिया और परिजनों को 24 घंटे तक हवालात में बंद रखा। इससे क्षुब्ध होकर लड़की ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके आत्महत्या करने के बाद ही पुलिस ने सभी को थाने से छोड़ा। बहरहाल, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

loading...