Saturday , January 18 2020

‘मरजावां’ की सोलो रिलीज में मदद करेंगे जॉन

मुंबई| जॉनअब्राहम अपनी फिल्म ‘सत्यमेवजयते’ के निर्देशक मिलाप मिलन जावेरी कीआगामी फिल्म ‘मरजावां’ के ट्रेलर से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने ‘पागलापंती’ की रिलीजडेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। उन्होंने ऐसा इसलिए किया, ताकि ‘मरजावां’ को 8 नवंबर कोसोलो रिलीज मिल सके। मिलाप ने हाल ही में जॉन को ‘मरजावां’ काट्रेलर दिखाया।

जॉन नेकहा,”‘मरजावां’ को सोलो रिलीज से फायदा होगा और मेरी बात से भूषण भी सहमतहैं। मिलाप जमीन से जुड़ा लड़का है और बेहतरीन लेखक है, जबकि निखिल एक अच्छा, मजबूतइंसान है, जिसके लिए दोस्ती काफी मायने रखतीहै।”अभिनेताने आगे लिखा,”मैंने ऐसे निर्देशकों के साथकाम किया है जो आगे बढ़ चुके हैं, लेकिननिखिल ईमानदारी को अच्छे से समझते हैं और इस बात पर ध्यान दिए बिना कि फिल्म कैसीभी हो, वह आपके साथ काम जरूर करेंगे। हम सभीके लिए यह महत्वपूर्ण है कि ‘मरजावां’ बॉक्स-ऑफिस पर आग लगा दे।”

वहीं जॉनके इस फैसले पर प्रोड्यूसर भूषण ने कहा, “हम आभारीहैं कि जॉन ने ‘मरजावां’ और ‘पागलपंती’ की रिलीज की तारीखों में अदला-बदली की है। दोनों हमारे होमप्रोडक्शंस हैं,हमारे ट्रेड पार्टनर दोनोंफिल्मों के लिए अच्छी रिलीज चाहते हैं। ‘मरजावां’ की रिलीज के दो हफ्ते बाद जॉन अपनी पूरी गैंग के साथ दर्शकोंको हंसाने आएंगे।”

loading...