Friday , April 20 2018

माहिरा और शाहरुख़ ने उड़ाई अपने दिल की पतंग

raees-1मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म रईस का एक और गाना ‘उड़ी उड़ी’ रिलीज़ किया जा चुका है। जिसमे शाहरुख़ और माहिरा दोनों गरबा खेलते नज़र आ रहे है। यह गाना गुजराती बैकग्राउंड में फिल्माया गया है। जिसमे शाहरुख़ और माहिरा दोनों की बेहद कमाल की कैमेस्ट्री दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें : दिशा पटानी के टॉपलेस फोटोशूट, मचा रहे हैं सोशल मीडिया पर बवाल

पुरे देश में मकर संक्रान्ति पर लोग पतंगबाजी करते है। और इस मौके पर गुजरात में पतंगबाजी फेस्टिवल भी मनाया जाता है। शाहरुख़ की फिल्म रईस के ‘उड़ी-उड़ी’ गाने के बोल ऐसे है जिसमे शाहरुख़ खुद पतंगबाजी को जस्टिफाई करते नज़र आयेंगे।

यह भी पढ़ें : दीपिका ने किया विन डीज़ल का शानदार वेलकम

उड़ी-उड़ी गाने को सुखविंदर सिंह, भूमि त्रिवेदी और करसन सगाथिया ने गाया है, इसके लिरिक्स जावेद अख्तर ने लिखे हैं। शाहरुख ने ‘उड़ी-उड़ी गाने को लेकर ट्विटर पर एक ट्विट करते हुए कहा है कि ‘मकर संक्रांति आ ही गई है, दिल की पतंग देखो #उड़ीउड़ीजाए’

शाहरुख़ के फैन उनको काफी टाइम बाद फिल्मो में एक्शन करते देखेंग। फिल्मो में उनको एक्शन करते देखने के लिए उनके फैन्स भी काफी उत्सुक नज़र आ रहे है। और शायद इन्ही कारणों से रईस का पिछले एक साल से इंतज़ार भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने वो कर दिया जो हम 70 साल में नहीं कर पाए

रईस फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है। और रेड चिलीस और एक्सेल इंटरटेंमेंट फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

loading...