Wednesday , February 21 2018

मैदान पर कोहली ने फिर दी विराट गालियां, स्‍टंप माइक में सब कुछ हुआ रिकॉर्ड

सेंचुरियन। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली लगातार टीम के बाकी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते रहते हैं। अपने गुस्से के लिए मशहूर कोहली अक्सर ही मैच के दौरान कुछ ऐसी बातें कहते हैं, जिनसे विरोधी टीम का मनोबल कम होता है। अपने साथी खिलाड़ियों को जमकर और जोश के साथ खेलने के लिए उत्साहित करते वक्त कई बार कप्तान कोहली के मुंह से गालियां भी निकल जाती हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है।

Also Read : आईपीएल 2018 : ये खिलाड़ी हुए रिटेन, गंभीर को केकेआर ने छोड़ा, फिर धोनी को मिली नई टीम

दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम के साथ हो रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मैच के दौरान स्टंप माइक में एक बार फिर कोहली की गालियां रिकॉर्ड हुई हैं। मेजबान टीम की दूसरी पारी के दौरान भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। गेंदबाजों के कारण मेजबान टीम बड़ा स्कोर नहीं बना सकी और 258 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। बॉलर्स के बेहतरीन प्रदर्शन के पीछे कहीं ना कहीं विराट कोहली का भी हाथ रहा। उन्होंने लगातार रोटेशन करते हुए क्रीज पर विरोधी टीम के किसी भी बल्लेबाज को ज्यादा देर जमने नहीं दिया।

Also Read : अगर आप भी हैं क्रिकेट प्रेमी तो भारतीय क्रिकेट के ये 10 इत्‍तेफाक कभी नहीं भूल पाएंगे

स्पिनर आर अश्विन को 14वां ओवर सौंपते वक्त विराट कोहली ने कुछ ऐसा कहा जो स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गया। उन्हें कहते सुना गया कि *** फटी है बहन** डालो एक जगह पे ऐश। इससे पहले भी जब टीम इंडिया पहली पारी खेलने उतरी थी तब बल्लेबाजी करते वक्त भी कोहली के मुंह से गालियां निकली थीं। उन्होंने अपने साथ क्रीज पर मौजूद मुरली विजय से हिंदी में बात करते हुए कहा कि बहुत बढ़िया, अगर शाम तक खेलेंगे तो इनकी… फट जाएगी।

बता दें कि दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन का मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जा रहा है। चौथे दिन यानी मंगलवार को भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम को ज्यादा बड़ा स्कोर बनाने से रोकते हुए पूरी टीम को 258 रनों पर ऑलआउट कर दिया। हालांकि दूसरी पारी खेलने उतरी टीम इंडिया के बल्लेबाज कुछ खास कमाल करते हुए नहीं दिख रहे हैं।

Also Read : ये हैं बीजेपी के एक्‍स मिनिस्‍टर की बेटी, सोशल मीडिया पर मचा रखी है सनसनी

टीम ने चौथे दिन 23 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर महज 35 रन ही बनाए। पहली पारी में 153 रन बनाने वाले इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली दूसरी पारी में सस्ते में ही आउट हो गए। कोहली मंगलवार को महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। पांचवे दिन का खेल शुरू हो चुका है, भारत की ओर से इस वक्त क्रीज पर रोहित शर्मा और पार्थिव पटेल मौजूद हैं।

loading...