Monday , June 24 2019

यूपी में मोदी के लिए आई ‘ट्रंप सेना’, अब सरकार बनवाकर ही होगी ‘घर वापसी’

msid-56967778width-400resizemode-4trump-sena-300x194पिलखुआ (हापुड़)। उत्‍तर प्रदेश में इस समय विधानसभा चुनाव का माहौल चरम पर है। जिधर भी नजर जाती है यूपी में चुनाव की चर्चा ही चल रही होती है। वहीं सभी पार्टियां भी यूपी में सत्‍ता पाने के लिए जी-जान से लगी हुई हैं। हर ओर कार्यकर्ता और समर्थक अपनी-अपनी पसंदीदा पार्टी का प्रचार करने में लगे हुए हैं। वहीं अब यूपी में बीजेपी को जीत दिलाने का बीड़ा उठाया है ‘ट्रंप सेना’ ने।

दरअसल ‘ट्रंप सेना’ नामक एक नवोदित संगठन ने बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। इसकी शुरुआत धौलाना विधानसभा सीट से की गई है जहाँ से बीजेपी के डॉ रमेश चंद तोमर मैदान में हैं।

आपको बता दें कि तोमर पर चुनाव आयोग के निर्देश के बाद धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में एफआईआर भी हो चुकी है। बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में उतरी ‘ट्रंप सेना’ का कहना है कि वह आने वाले दिनों में कई अन्य उम्मीदवारों के लिए भी प्रचार करेगी।

‘ट्रंप सेना’ का गठन हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार और उनके पलायन को रोकने के लिए किया गया है। ‘ट्रंप सेना’ के सदस्यों का यह भी कहना है कि अगर किसी हिन्दू को कोई डराकर पलायन होने को मजबूर करता है तो वह उनसे संपर्क कर सकते हैं और संगठन उनकी सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी लेगा। हम ईंट का जवाब पत्थर से देने को तैयार है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले डोनाल्‍ड ट्रंप अमेरिका का चुनाव जीतकर राष्ट्रपति बने थे। उनकी जीत के लिए यूपी के लोग भी दुआएं कर रहे थे। राष्ट्रपति बनने के बाद डोनाल्ड ट्रंप की ओर से सात देशों के मुस्लिम नागरिकों के अमेरिका में प्रवेश पर रोक लगा दी गई थी। लेकिन कोर्ट ने उनके इस फैसले पर अब रोक लगा दी है।

loading...