Wednesday , February 21 2018

यूपी विधानसभा चुनाव में सनी लियोनी बनी उम्‍मीदवार, इस सीट से लड़ रहीं चुनाव!

सनी-लियोनमुरादाबाद। उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी उठापटक अपने चरम पर है। सभी पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करने में लगी हुई हैं।

वहीं दूसरी तरफ खबर है कि यूपी की मुरादाबाद सीट से फिल्म स्टार सनी लियोनी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं। शायद आपको भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी खबरों ने जोर पकड़ रखा है।

दरअसल मामला यह है कि किसी ने सनी लियोनी की फोटो को चुनावी पोस्‍टर के साथ एडिट कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद क्‍या था पोस्‍टर वायरल हो गया।

इस पोस्‍टर पर मुरादाबाद के लोगों की अलग अलग राय है। किसी का कहना है कि यह फोटो किसी शरारती तत्व द्वारा एडिट की गई है। तो कोई कहता है कि इस फोटो के आधार पर प्रशासन को मुकदमा दर्ज कर एडिट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

वहीं कुछ लोग तो सनी लियोनी के वास्तविक प्रत्‍याशी बनने पर खुलकर सपोर्ट करने को भी तैयार हैं। बहरहाल चुनाव या राजनीती से सनी लियोनी का भले ही कोई वास्ता न रहा हो, लेकिन यूपी चुनाव में उनकी इस दस्तक ने उन्हें खूब चर्चा में ला दिया है।

हर कोई इस चर्चा में जुटा है कि अगर सनी वाकई चुनाव लड़ गयी तो क्या होगा। फिलहाल ये कोरी शरारत से ज्यादा कुछ नहीं जान पड़ रहा।

इस सन्दर्भ में लोगों के दिलों में भले ही संदेहास्पद स्थिति बनी हुई है। वहीं अब प्रशासन इस मामले में कैसा रवैया अख्तियार करता है, ये तो वक्त ही बताएगा।

loading...