Monday , December 18 2017
Breaking News

यूसी वेब अब लाया यूसी ऐड्स, देश के हर नागरिक तक होगी पहुंच

अलीबाबा मोबाइल बिजनेस समूह की यूसीवेब ने शुक्रवार को भारत में मोबाइल मार्केटिंग मंच यूसी ऐड्स लांच करने की घोषणा की। यूसी ऐड्स के जरिये कंपनियां अपने उत्पादों एवं मार्केटिंग रणनीति को यूसी वेब के यूसी ब्राउजर, यूसी न्यूज एवं 9 एप मंच से भारत में 10 करोड़ और वैश्विक स्तर पर 43 करोड़ मासिक उपयोगकर्ताओं तक पहुंचा सकते हैं।

Also Read : जियो को टक्‍कर देने आया बीएसएनएल, जारी किया लूट लो ऑफर

लांच के अवसर पर अलीबाबा मोबाइल बिजनेस समूह के महाप्रबंधक केनी ये ने कहा कि भारत दुनिया में उभरता सबसे बड़े मोबाइल बाजार में से एक है। हमें खुशी है कि हम इस विकास का हिस्सा हैं। हम अब इस क्षेत्र में काम कर रहे हैं कि कोई ब्रांड कैसे अधिकतम लोगों तक पहुंच बना सकता है। इस दिशा में पहल करते हुए हमने यूसी ऐड्स लांच किया है।

Also Read : जियो का नया धमाका, अब ऐसे आईफोन 7 भी सकते हैं जीत

उन्होंने कहा कि यूसी ऐड्स ब्रांड्स को उभरते बाजार में अपने को स्थापित करने में मदद करेगा, एप डाउनलोड, उत्पाद की साख स्थापित करने में मदद करेगा। इसके साथ ही बेहतर विपणन और उपभोक्ता तक पहुंच बनाने में मदद मिलेगी।

Also Read : अब वॉट्सऐप से मम्मी-पापा तक नहीं पहुंचेगा ‘वो’ वाला मैसेज

यूसी ऐड्स भारत में शुरुआती तौर पर वीवो, मिंत्रा, वनप्लस को लक्षित समूह तक पहुंचाने में मदद कर रही है। उल्लेखनीय है कि यूसी वेब की पेटीम, फ्लिपकार्ट, अमेजन और विंक म्यूजिक के साथ लंबी अवधि की साझेदारी है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *