Sunday , July 21 2019

ये हैं बीजेपी के एक्‍स मिनिस्‍टर की बेटी, सोशल मीडिया पर मचा रखी है सनसनी

इन दिनों सोशल मीडिया पर गुजरात के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर जयनारायण व्यास की बेटी सपना व्यास पटेल अपने जलवे बिखेर रही हैं। सपना व्यास पटेल आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, और अब वह इंटरनेट की सनसनी बन चुकी हैं। कुछ समय पहले तक सपना का वजन काफी ज्यादा था, जिसके चलते हर कोई उसे ताने दिया करता था। लेकिन सपना ने इसे अपना हथियार बनाया और अपने आपको इस कदर बदला की आज वो खुद एक फिटनेस ट्रेनर बन गई हैं।

Also Read : विरुष्‍का के रिसेप्शन में पावभाजी के स्टाल पर परेशान दिखे राहुल गांधी

सपना व्यास पटेल आज एक फिटनेस ट्रेनर है और सैंकड़ों लोगों को फिट रखने में मदद दिलवाती हैं। लेकिन एक समय सपना का वजन 19 साल की उम्र में 83 KG था। सपना के इतने वेट के कारण लोग उनपर कमेंट किया करते थे, जिसके बाद उन्होंने महज एक साल के अंदर 30 KG वजन कम कर लिया था।

अब सपना के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स से और सपना सोशल साइट फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सपना के इंस्टाग्राम पर करीब 17 लाख से अधिक फॉलोअर्स, फेसबुक और यूट्यूब पर भी उनके लाखों फॉलोअर्स हैं।

Also Read : भारत के इस जंगल में मिले इंसान की तरह दिखने वाले अजीब जानवर

#SapnaVyas #StayWow #picoftheday #beachisbae #beachlife #instalife #instagirl

A post shared by Sapna Vyas (@coachsapna) on

सपना व्यास पटेल अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जिसपर वे फिटनेस से जुड़े टिप्स देती हैं। इसके साथ ही सपना सेलेब्स के इंटरव्यू भी करती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सपना ने कहा था कि, ‘वजन कम करने के लिए जिम जाकर पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। वजन कम करने के लिए डेली 1 घंटे की वॉक और 45 मिनट अन्य एक्सरसाइज करना चाहिए।’ सपना का मकसद है कि वह लोगों को उनकी हेल्थ के लिए जागरूक कर सकें, जिसके लिए वह समय समय पर यूट्यूब और अपने अन्य सोशल साइट्स से अपडेट देती रहती हैं।

Also Read : ये वाला लव स्प्रे लगाते ही चुंबक की तरह चिपकेंगी लड़कियां

#SapnaVyas #StayWow

A post shared by Sapna Vyas (@coachsapna) on

कुछ समय पहले सपना व्यास पटेल की एक तस्वीर असम विधायक अंगूरलता डेका के नाम से वायरल हुई, जिसको लेकर काफी बवाल मचा था।

दरअसल, असम के चुनाव में भाजपा के टिकट से जीतकर विधानसभा पहुंचने वाली एक्ट्रेस और मॉडल अंगूरलता डेका अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। इलेक्शन के दौरान सपना व्यास की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने अंगूरलता डेका के नाम से वायरल कर दी थी। हालाँकि बाद में सभी को पता चला कि वह तस्वीर अंगूरलता डेका की नहीं बल्कि फिटनेस ट्रेनर सपना व्यास पटेल की है।

loading...