Monday , June 24 2019

ये है प्‍यार और धोखे की सबसे खतरनाक दास्तां, पढ़कर आपकी भी रूह कांप उठेगी

अमेठी। ये इश्क नहीं आसां बस इतना समझ लीजै कि एक आग का दरिया है और डूब के जाना है। अमेठी में गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले रवि अग्रहरि पर यह शेर बिल्कुल फिट बैठता है। यहां के एक कपड़ा व्यापारी के बेटे रवि को फेसबुक पर प्यार करना महंगा पड़ गया। आज पश्चिम बंगाल पुलिस ने अमेठी आकर रवि को गिरफ्तार कर लिया। वो उसे अपने साथ अब बंगाल ले जा रहे हैं। युवक पर वहां की एक युवती ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है।

Also Read : आरबीआई ने लिया बड़ा फैसला, 7 दिन में बंद हो जाएंगे ये ‘बैंक’

रवि के मोबाइल पर करीब साल भर पहले पश्चिम बंगाल के हुबली जिले में स्थित सोरमपोर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की की फ्रेंड रिकवेस्ट आई। रवि ने उसे एक्सेप्ट कर लिया। समय गुजरता गया और दोनों की चैट के माध्यम से बातें होती रही। धीरे-धीरे फेसबुक पर प्यार परवान चढ़ा तो लड़की ने रवि को उसका फोन नंबर दे दिया।

अब तो जब मन होता दोनों फोन पर घंटो बात किया करते। इसके बाद मई 2017 में लड़की ने उसे मिलने के लिए कलकत्ता बुलाया। इश्क के नशे में चूर रवि अमेठी से कलकत्ता पहुंच गया। वहां उन दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताया। कलकत्ता की गलियों में उनका प्यार पूरे शबाब पर था।

Also Read : कांग्रेस के लिए आई सबसे बड़ी खबर, ये दिग्‍गज नेता हुआ पार्टी में शामिल

मगर असली खेल रवि के वहां से वापस लौटने के बाद शुरु हुआ। कलकत्ता से लौटने के बाद लड़की ने रवि से 25 लाख रुपए की मांग करनी शुरु कर दी। पैसे न होने के बावजूद उसने किसी तरह से उसे साढ़े तीन लाख पहुंचाए। इस पर भी उस जालिम हसीना का मन नहीं भरा तो उसने रवि के खिलाफ बंगाल के सोरमपोर थाने में बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा दिया।

वहां के पुलिस स्टेशन से रवि को कई बार उपस्थित होने के लिए समन जारी किया गया, मगर रवि वहां नहीं पहुंचा। इस पर आज सोरमपोर थाने की पुलिस ने अमेठी आकर गौरीगंज थाने की मदद से रवि को गरिफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने रवि को जिला अस्पताल ले जाकर उसका मेडिकल कराया। अब वो उसे बंगाल ले जा रहे हैं।

Also Read : सीएम योगी को मिली सबसे बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने दी क्‍लीन चिट

युवक के परिजनों का कहना है कि लड़की ने फेसबुक पर अलग-अलग नामों से आईडी बना रखी थी। फेसबुक पर ही दोनों की दोस्ती हुई। अभी कुछ समय पहले लड़की ने 25 लाख रुपए की मांग और मांग न पूरी होने पर उसने गलत तरीके से संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। आज पश्चिम बंगाल पुलिस अमेठी आई और रवि को पकड़कर बंगाल ले गई।

loading...