Wednesday , June 26 2019

राकेश रोशन की पत्नी हैं असली ‘रईस’, इस बात पर राकेश को है गर्व

actor-and-film-director-rakesh-roshan-with-wife-vijayrampatrika-com-1मुंबई। फिल्मकार राकेश रोशन का कहना है कि उनकी पत्नी पिंकी ने दुनिया की सबसे वजनी महिला और मिस्र की निवासी इमान अहमद की मदद के लिए 10 लाख रुपये दान स्वरूप दिए हैं और इससे उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है।

हालांकि, राकेश ने कहा कि उन्हें इस बारे में पहले कोई जानकारी नहीं थी।

यह भी पढ़ें : फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने करीना को लेकर अपनी इच्छा की जाहिर

राकेश ने कहा, “मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता था। मेरी पत्नी पिंकी ने खुद से यह सब किया। मुझे एक पत्रकार से यह पता चला, जब उसने इस बारे में पूछताछ की। मैं हर किसी की तरह हैरान था। इसके बाद मैंने पिंकी को फोन लगाया और उन्होंने इसकी पुष्टि की।”

राकेश और पिंकी की शादी को 46 साल हो गए हैं और अपनी पत्नी के इस कार्य से वह काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

फिल्मकार ने कहा, “उन्होंने इमान की मदद के लिए पैसे दिए, यह एक अच्छी बात है। वैसे, जिस चीज ने मुझे सर्वाधिक छुआ वह यह कि पिंकी ने इसका किसी से जिक्र नहीं किया। उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया, यहां तक कि मुझे भी नहीं। अस्पताल से मुझे इस बारे में पता चला और इसी तरह मीडिया को भी इसकी भनक लगी।”

यह भी पढ़ें : सुशांत अपनी नयी फिल्म के लिए करेंगे अंतरिक्षयात्रा, तैयारियां हुई शुरू

किसी जरूरतमंद की मदद के बारे में राकेश ने कहा, “मैं दूसरों के काम के बारे में टिप्पणी नहीं कर सकता, लेकिन हां अगर हो सके, तो हमें लोगों की मदद करनी चाहिए। मेरी बेटी सुनैना और मेरा बेटा ऋतिक हमेशा धमार्थ के कार्यो में हाथ बंटाते रहते हैं।”

इस बारे में ऋतिक ने कहा, “इस बारे में बात करके काफी अच्छा लग रहा है। अगर हमें दूसरों का दर्द दूर करने का अवसर मिलता है, तो क्यों नहीं?”

यह भी पढ़ें : अर्जुन की नयी फिल्म का शुरू हो गया लन्दन में श्री गणेश, सेल्फी करी शेयर

इमान अपने मोटापे के इलाज के लिए इस माह आपरेशन के लिए मुंबई आई थीं। वह पिछले 25 सालों में पहली बार अपने घर से बाहर निकली हैं।

loading...