Tuesday , June 18 2019

रिलीज होते ही वायरल हुआ ‘डमरू’ का टीजर, धो देगी अश्‍लीलता के सारे आरोप

नई दिल्ली। खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म डमरु का टीज़र यूट्यूब पर रिलीज़ हो गया है। इसके रिलीज़ होने के बाद इसे करीब पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा की दमदार आवाज में वॉयस ओवर है।

Also Read : कोहली को छोड़ ‘जीरो’ के पास पहुंच गईं अनुष्‍का, लगातार देंगी ये दो बड़ी फिल्‍में

टीज़र को देखने के बाद लोगों का कहना है कि यह फिल्म भोजपुरी की अन्य फिल्मों से अलग है। मूवी में जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा। ‘डमरू’ के निर्माताओं का कहना है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर लगने वाले अश्लीलता के सभी आरोपों को ये फिल्म धो डालेगी।

Also Read : अब ‘डकैत’ बन गए सुशांत सिंह राजपूत, आपको भी डरा देगा ये नया लुक

बता दें कि ‘डमरू’के टीजर से पहले इसके फर्स्‍ट लुक ने भी जमकर हंगामा बरपाया था। हालांकि फिल्‍म अभी रिलीज नहीं हुई है। लेकिन रिलीज़ होने से पहले ही कहा जा रहा है कि मूवी सभी भोजपुरी फिल्मों से अलग है।

Also Read : अर्शी खान का नया वीडियो वायरल, अगर ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

मूवी और शोज की पॉपुलेरिटी को काउंट करने वाली वेबसाइट IMDb ने ‘डमरू’ को अपनी लिस्‍ट में संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ के साथ जगह दी थी। फिल्‍म को मिल रहे शानदार रिस्‍पांस से फिल्म के प्रोड्यूसर प्रदीप कुमार शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा काफी खुश हैं। भक्ति और श्रद्धा की कहानी भोजपुरिया पर्दे पर ‘डमरू’ में देखने को मिलेगी।

loading...