Saturday , August 24 2019

लग गई मुहर, टीम इंडिया का नया मुख्‍य कोच होगा भारत का ये दिग्‍गज पूर्व क्रिकेटर  

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के नए मुख्‍य कोच की तलाश पूरी हो चुकी है। शनिवार को सीओए ने रवि शास्‍त्री की नियुक्ति को मंजूरी दे दी। हालांकि समिति की ओर से अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं किया गया है कि द्रविड और जहीर सलाहकार के तौर पर कुछ विदेशी दौरों के लिए शामिल किए जाएंगे या नहीं।

यह भी पढ़ें :- फिर पीली जर्सी में दिखेंगे धोनी, चेन्‍नई सुप‍रकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स का बैन खत्‍म

इसको लेकर समिति की ओर से बताया गया कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए सहयोगी स्‍टाफ को मुख्‍य कोच रवि शास्‍त्री के साथ सलाह मशविरे के बाद ही स्‍पष्‍ट किया जाएगा। समिति ने बताया कि शास्‍त्री से सलाह के बाद इस विषय में 22 जुलाई तक कोई निर्णय लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :- श्रीलंका के सामने ढेर हुई विराट ब्रिगेड, सात विकेट से मिली हार

वहीं समिति के इस फैसले के बाद फिलहाल जहीर खान और राहुल द्रविड की नियुक्तियों पर अभी विराम लग गया है। बैठक की रिपोर्ट के मुताबिक, अन्य सलाहकारों की नियुक्तियां समिति द्वारा मुख्य कोच के साथ सलाह के बाद ही तय की जायेगी।

सीओए ने नव नियुक्त मुख्य कोच शास्त्री और अन्य सहयोगी स्टाफ के सदस्यों के वेतन पर फैसला करने के लिये चार सदस्यीय पैनल का गठन किया था, जिसमें बोर्ड के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना और जौहरी शामिल हैं। इडुल्जी और बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी समिति के अन्य सदस्य हैं, जो 19 जुलाई को बैठक करेंगे।

यह भी पढ़ें :- पाकिस्‍तान पर युवराज ने किया विराट सर्जिकल स्‍ट्राइक, 124 रनों से धोया

शनिवार (15 जुलाई) को सीओए की बैठक के बाद इसका फैसला किया गया। नई समिति 22 जुलाई को अपनी सिफारिशें सीओए को देगी जबकि टीम तीन दिन पहले 19 जुलाई को श्रीलंका दौरे के लिये रवाना होगी।

loading...