Sunday , November 19 2017
Breaking News

लड़कियां पटाने के चक्कर में लड़कों को झेलने पड़ते हैं ये साइड इफेक्ट्स

guys-flirting-with-girlआज के समय में लड़कों के लिए गर्लफ्रेंड होना महज एक फैशन रह गया है। जिस लड़के की जितनी ज्यादा गर्लफ्रेंड दोस्तों के बीच में उसकी कॉलर उतनी ही ऊंची। यहीवजह है कि लड़के लड़कियों को पटाने के लिए उनके आगे-पीछे घूमा करते हैं लेकिन शायद वे ये नहीं जानते कि बाद में उनको इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। आज हम आपको उन साइइफेक्ट्स के बारे में बताते हैं जो लड़की को पटाने के चक्कर में लड़कों को झेलने पड़ते हैं।

यह भी पढ़ें:- शादी से पहले बिल्‍कुल भी ना करें सेक्‍स… तभी तो मिलेगा आपको सच्‍चा प्‍यार

इसका पहला और सबसे बड़ा साइडइफेक्ट ये है कि जब आप आये दिन किसी लड़की के आगे पीछे टहलते रहते हैं तो इससे आपकी इज्जत तो जाती ही है। साथ-साथ परिवार वालों को समाज के सामने शर्मिंदा होना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें:- कुछ ऐसे इशारे जो आपको बता देंगे कि आपकी पार्टनर चाहती है सेक्स करना

ऐसे ही कुछ लड़के गर्लफ्रेंड होने के बावजूद दूसरी लड़की का पटाने के लिए उनका पीछा करते है। ऐसा करने वाले लड़के पहले ही संभल जाए। कहीं ऐसा न हो कि दूसरी के साथ-साथ पहली भी छोड़ कर चली जाए।

यह भी पढ़ें:- …आखिर क्‍यों लोग कर लेते हैं शादी से पहले सेक्‍स

लड़की का पीछा करने से लड़कों की पढ़ाई और करियर पर भी बुरा असर पड़ सकता है, उनके पीछे समय बर्बाद करने के बजाएं करियर पर ध्यान दें। लड़की को पटाने के चक्कर में आप तनाव का शिकार भी हो सकते है क्योंकि पहले तो आप शौक के लिए पीछा करते है लेकिन क्या पता आपको उससे सच्चा प्यार हो जाएं।

यह भी पढ़ें:- लड़कियों को नहीं चाहिए सिर्फ प्‍यार… सेक्‍स के लिए इनके पास हैं कई वजहें

लड़की का पीछा करने से आपकी परफॉरमेंस पर भी बुरा असर पड़ता है। आप खुद देखेंगे कि हर जगह आप सिर्फ और सिर्फ मजाक बन कर रह जाते हैं।

यह भी पढ़ें:- …आखिर महिलाएं क्यों बनातीं हैं एक से अधिक पुरुषों से सम्बन्ध

इसके अलावा लड़कियों का पीछा करने की वजह से लड़कों को एक साइड इफेक्ट का और सामना करना पड़ता है। दरअसल, अगर आप पर्मानेंट किसी लड़की का पीछा कर रहे हैं और पहले से ही उसका कोई बॉयफ्रेंड हुआ तो आपकी उसके साथ लड़ाई-झगडा भी हो सकता है।वैसे अगर न भी हुआ और लड़की के भाई को पता चल गया तो आपको पुलिस स्टेशन भी जाना पड़ सकता है ।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *