Sunday , February 25 2018

वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में दोनों आरोपी गिरफ्तार, दोबारा जुड़ी हटाई गई धाराएं

चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा प्रदेश अध्‍यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्‍त आशीष को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि चंडीगढ़ में वर्णिका कुंडू के साथ छेड़छाड़ के बाद पुलिस पर दोनों की गिरफ्तारी का दबाव था। इसके साथ ही दोनों आरोपियों के खिलाफ गैर-जमानती धाराओं को फिर से जोड़ दिया गया है।

यह भी पढ़ें :- सबसे बड़ी मुश्किल में मोदी, गुजरात में नतीजों से ठीक पहले कांग्रेस ने शुरू की नई लड़ाई

दोनों आरोपी पुलिस से समन मिलने के बाद चंडीगढ़ सेक्टर-26 थाने में पेशी के लिए आए थे। दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354D, 341 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया था। भारी दबाव के बीच पुलिस ने उनके खिलाफ गैर-जमानती धाराएं 365 और 511 को भी जोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें :- फिल्‍म से पहले राष्‍ट्रगान चलवाने वाले सुप्रीम कोर्ट के ये जज होंगे देश के नए चीफ जस्टिस

इससे पहले चंडीगढ़ पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को समन जारी किया था। इसमें उन्हें आज 11 बजे से पूछताछ के लिए बुलाया गया था। विकास ने पहले समन लेने से इंकार कर दिया, तो उसके सेक्टर-7 स्थित घर पर पुलिस ने समन चिपका दिया था।

इसके बाद भी आज 11 बजे तक आरोपी थाने नहीं पहुंचे तो चंडीगढ़ पुलिस हरियाणा के टोहाना जिले में स्थित बराला के फार्म हाउस पर छापा मारा था। वहीं दूसरी ओर मेडिकल रिपोर्ट से यह भी खुलासा हुआ है कि विकास बराला और आशीष वारदात के समय पूरी तरह नशे में थे। उसने जांच के लिए अपने यूरिन और ब्लड सैंपल देने से इंकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें :- मोदी सरकार को मिला सबसे बड़ा नोटिस, अब धारा 370 को खत्‍म करेगा सुप्रीम कोर्ट

इसके बाद ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने विकास से आ रही बदबू और अन्य ऑब्जर्वेशन के आधार पर पाया कि दोनों आरोपी शराब के नशे में धुत हैं। आईजी चंडीगढ़ का कहना है कि आरोपियों द्वारा सैंपल नहीं दिया जाना, उनके खिलाफ जा सकता है। इसकी जांच अहम मोड़ पर है।

loading...