Monday , June 24 2019

विवेक तिवारी की पत्‍नी को पुलिस में नहीं, इस विभाग में मिलेगी नौकरी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की गोली का शिकार हुए एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी के परिजनों की कुछ मांगें यूपी प्रशासन ने मान ली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विवेक की पत्नी को 25 लाख रुपये और नगर निगम में नौकरी देने की घोषणा हुई है। इसके साथ ही विवेक तिवारी के परिजन उनके अंतिम संस्कार के लिए राजी हो गये।

आपको बता दें कि विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी ने यूपी सरकार से दोषियों पर कार्रवाई के साथ एक करोड़ रुपए मुआवजे की मांग की थी। साथ ही अपने लिए पुलिस विभाग में ही नौकरी की मांग की थी। विवेक के परिजनों ने मांगें मानी नहीं जाने तक उनके शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया था।

मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर का है जहां एक विश्व की जानी मानी मोबाइल कंपनी एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी अपनी कार से जा रहे थे पुलिस के मुताबिक देर रात एरिया में एक कार को खड़ा देख पुलिस टीम को शक हुआ और सिपाही ने कार सवार विवेक को कार से बार निकलने के लिए कहा लेकिन लेकिन विवेक ने बाहर आने के बजाय बजाय कथित तौर पर पुलिस टीम की मोटरसाइकिल पर ही कार चढ़ा दी। जिसके बाद सिपाही प्रशांत चौधरी ने विवेक पर गोली चला दी।

loading...