Monday , May 27 2019

वीडियो : विरुष्‍का के रिसेप्शन में पावभाजी के स्टाल पर परेशान दिखे राहुल गांधी

नई दिल्‍ली। गुरुवार 21 दिसंबर को दिल्‍ली में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का का दिल्ली के होटल ताज में ग्रैंड रिसेप्‍शन हुआ। पार्टी में परिवार और करीबी दोस्तों के अलावा क्रिकेट जगत की बड़ी हस्तियां और पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। रिसेप्‍शन से एक दिन पहले ही विरुष्का ने पीएम मोदी को न्योता दिया था। रात करीब 9 बजे पीएम मोदी रिसेप्‍शन में पहुंचे।

Also Read : हो गया सबसे बड़े चुनाव की तारीखों का ऐलान, अगले म‍हीने इन राज्‍यों में होगा चुनाव

विराट और अनुष्का ने हाथ जोड़कर मोदी का अभिवादन किया। पीएम मोदी ने इस नए पावर कपल को सादगी के साथ गुलाब का फूल भेंट किया। इसके बाद विराट और अनुष्का ने अपने परिवार वालों को पीएम मोदी से मिलने के लिए बुलाया। प्रधानमंत्री ने विराट और अनुष्का के साथ फोटो भी खिंचवाई। अब सोशल मीडिया पर विरुष्का के रिसेप्शन का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है।

Also Read : पहले मोदी को नीच बताया, अब कांग्रेस नेता ने की भारत रत्‍न सचिन की सबसे बड़ी बेइज्‍जती

इस फनी वीडियो में दिखाया गया है कि रिसेप्शन पार्टी में सिर्फ पीएम मोदी ही नहीं पहुंचे थे। वहां राहुल गांधी से लेकर लालू प्रसाद यादव भी मौजूद थे। वीडियो में दिखाया गया है कि राहुल गांधी पाव भाजी के स्टॉल पर हैं औऱ साथ ही टिक्की औऱ बुड्ढी के बाल के लिए परेशान नजर भी आ रहे हैं। साथ ही पार्टी में देर से आए लालू प्रसाद यादव का स्वागत करते हुए पीएम मोदी उन्हें स्नैक्स खत्म होने की बात बता रहे हैं।

VIRAT-ANUSHKA RECEPTION SAB BHANT HONE KI TAYYARI MEIN!!!!

VIRAT ANUSHKA WEDDING!!!! SAB BHANT HONE KI TAYYARI MEIN ;)Watch & Share with VIRUSHKA FANS Aditya Aditya Aditi Aabir Akanksha Ankur Bhavya Bhavna Rimpi Saswati Chhatresh Rajat CS GauravDivyaa Devender Rubal Kamini Ena AshutoshSaim Franky Faraz Fc Juhi Gopabandhu Gunjan Saiam Hitesh Harshit Himanshi AnupIndu RJ Ishaan Ishant ChoudharyNam'ita Gupta Manika Shweta Ketan Priya Leema SwaLovely Priyanka Lakshita Manya Mayank Nonie Nitin Nupur Neha

Posted by Dubguru Luckie on Donnerstag, 21. Dezember 2017

Also Read : गुजरात में हो गया फैसला, इस दिग्‍गज नेता को चुन लिया गया नया मुख्‍यमंत्री

आपको बता दें कि ये वीडियो तमाम जगह की क्लिपिंग्स को जोड़कर उसके पीछे वॉयस ओवर जोड़ कर बनाया गया है। ऐसा ही एक वीडियो आशीष नेहरा के टीम इंडिया से रिटायरमेंट के वक्त भी वायरल हुआ था।

Courtesy : Jansatta.com

loading...