Sunday , December 16 2018

शिव जी की तीसरी आंख में बस चुके हैं इन 3 राशियों के लोग, हर मनोकामना होगी पूरी

हर व्यक्ति की चाहत होती है कि, उसके जीवन में सफलता उसके कमद चूमें, उसकी हर ख्वाहिश पूरी हो , वह सुखमयी जीवन व्यतीत करे, वगै़रह..। लेकिन, सत्यता कुछ और होती है। हर इंसान का हर सपना पूरा हो जाए यह संभव नही है। शास्त्रों के अनुसार, इसमें कोई शक नहीं, कि इंसानी जीवन में ग्रहो का प्रभाव हमेशा बना रहता है। यह प्रभाव कभी अच्छा होता है तो, कभी बुरा।

अगर इंसान के ग्रह अच्छे हो तो उसके जीवन में सब कुछ अच्छा होगा और अगर नहीं तो इंसान के जीवन में कुछ भी सही नहीं होता। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इंसान के जीवन में जो उतार चढ़ाव आते रहते हैं, यह ग्रहों का खेल है। शायद यही वजह है कि जब किसी व्यक्ति के जीवन में मुश्किलें आती है, तो वह सबसे पहले अपनी कुंडली किसी पंडित हो दिखाता है, ताकि अपने कष्टों का निवारण करा सके।

शास्त्रों के अनुसार इस बात की भी मान्यता है कि, जिस व्यक्ति पर एक बार शिव जी की कृपा हो जाए, उसके जीवन में सब कुछ अच्छा होने लगता है। सीधे शब्दों में कहें, तो शिव जी एक बार जिससे प्रसन्न हो जाएं, तो उसका भाग्य चमकने से कोई भी नहीं रोक सकता। अब यूं तो शिव जी की तीसरी आंख से बचना काफी मुश्किल है। मगर आपको जानकर ख़ुशी होगी कि इस बार शिव जी की तीसरी आंख खुलने से इन राशि वालो का भला होने वाला है। तो आइये जानते हैं, कि वह कोनसी खुशकिस्मत राशियां हैं।

मेष राशि

इस राशि के लोगो पर शिव जी की असीम कृपा बन गई है। इस राशि के लोगो को शिव जी वैसे भी काफी पसंद करते हैं। इसके प्रभाव से आपके जीवन की सभी मुश्किलें दूर हो जाएंगी और आपको काफी आर्थिक लाभ भी होगा। नौकरीपैशा लोगों को नौकरी में तरक्की मिलने के प्रबल आसार हैं। यहां तक कि, जो लोग विदेश में नौकरी करते है, उन्हें भी शिव जी की पूजा करनी चाहिए। इससे उनके कष्टों का निवारण भी होगा।

तुला राशि

इस राशि के जातकों पर भी शिव जी की असीम कृपा दृष्टी बन चुकी हो चुकी है। इसके प्रभाव से जहां एक तरफ आपका मान सम्मान बढ़ेगा। नए कार्य में खूब सफलता मिलेगी। साथ ही, घर में खुशियों का माहौल बनेगा जो लंबे समय तक घर में रहेगा। व्यापार में खूब वृद्धि और धन लाभ होगा।

कुम्भ राशि

इस राशि के जातकों को उनके जीवन में कोई बड़ी ख़ुशी मिलने के प्रबल संकेत हैं। अगर आपके जीवन में कोई आर्थिक परेशानी है तो वो भी दूर हो जाएगी। शिव जी की कृपा से आपको खूब धन लाभ होगा। इसके साथ ही परिवार और जीवन साथी का सहयोग मिलने से आपको हर कार्य में सफलता भी मिलेगी।

loading...