Tuesday , November 20 2018

शोले की म्यूजिक के साथ शाहरुख़ बनेंगे रईस

raees1मुंबई। बॉलीवुड एक्टर किंग खान को हमेशा ही उनकी फिल्म प्लानिंग के कारण मार्केटिंग का सुल्तान कहा जाता है। शाहरुख़ की फिल्मो की प्लानिंग हमेशा ही अलग रहती है।

शाहरुख़ ने कुछ ऐसी ही तैयारी अपनी फिल्म रईस के लिए भी करी है। शाहरुख़ ने अपनी फिल्म की प्लानिंग के चलते ही रईस के ‘म्यूजिक एलबम’ के साथ आज फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी रिलीज़ कर दिया है।

यह भी पढ़ें : आमिर आए जायरा के बचाव में खुल कर सामने

बता दें कि एक समय पर बॉलीवुड में ओरिजिनल साउंडट्रैक को रिलीज करने का ट्रेंड था और इसे फॉलो करने वाली आखिरी फिल्म थी ‘शोले’। अब करीब 4 दशक के बाद शाहरुख खान की ‘रईस’ से यह ट्रेंड फिर वापसी कर रहा है।

यह भी पढ़ें : हैली स्टीनफील्ड करेंगी इस फिल्म से अपना कमबैक

याद होगा कि जब ‘रईस’ का पहला ट्रेलर लॉन्च हुआ था, तब शाहरुख की एंट्री के समय बजने वाले म्यूजिक को सभी ने नोटिस किया था। बताया जा रहा है कि जिस तरह ‘शोले’ का म्यूजिक इस फिल्म का एक अहम हिस्सा बना और लंबे समय तक याद किया गया, उसी तरह ‘रईस’ के म्यूजिक की भी फिल्म में खासी अहमियत रहेगी।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस का वीकेंड का वार होगा शानदार , करण अर्जुन मचाएंगे धमाल

शाहरुख़ की पिछली कुछ फिल्मे जैसे  फैन और डियर जिंदगी पर्दे पर कुछ कमाल नही दिखा पायी। जिसके बाद अब शाहरुख़ के फैन्स उनकी रिलीज़ होने वाली फिल्म रईस से काफी उम्मीदे लगाये बैठे है। अब देखना यह होगा की रईस में ये ओरिजिनल साउंडट्रैक फिल्म को कितना ख़ास बनाता है। और इससे बॉलीवुड में यह ट्रेंड वापस आ पाता है या नही।

loading...