Tuesday , November 20 2018

संभलकर! अब व्‍हाट्सएप के जरिए आपके घरवाले आपको कर सकेंगे लाइव ट्रैक

androidpit-whatsapp-hero-16-w782नई दिल्‍ली। जल्‍दी ही व्‍हाट्सएप लाइव लोकेशन ट्रैकिंग का फीचर ऐड करने वाला है। यह फीचर फेसबुक और गूगल पर पहले से ही मौजूद है। वहीं अब व्‍हाट्सएप भी इसको लेकर टेस्टिंग शुरू कर चुका है। व्‍हाट्सएप के इस नए फीचर के जरिए जब भी आप अपनी लोकेशन शेयर करेंगे आपके दोस्‍त या घरवाले कुछ देर के लिए आपको लाइव ट्रैक कर सकेंगे।

वहीं इसके अलावा व्‍हाट्सएप जल्‍द ही एक और नया फीचर भी ऐड करने वाला है। इसके जरिए अब आपको अपना नंबर चेंज करने पर कोई परेशानी नहीं होगी। दरअसल अब तक जब भी आप अपना व्‍हाट्सएप नंबर चेंज करते थे, तो इसकी जानकारी आपको अपने दोस्‍तों को देने में परेशानी होती थी। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

अब व्‍हाट्सएप नया नंबर बदलते समय आपके कॉन्‍टैक्‍ट लिस्‍ट में सेव सभी नंबरों पर आपके बदले हुए नंबर का नोटिफिकेशन दे देगा। इस फीचर की भी टेस्टिंग व्‍हाट्सएप की ओर से शुरू कर दी गई है।

व्‍हाट्सएप के इन नए फीचर्स के बारे में सबसे पहले व्‍हाट्सएप बीटा ट्रैकर @WABetaInfo ने जानकारी शेयर की हैं। इसके साथ ही नंबर बदलने की जानकारी आप किसके साथ शेयर करना चाहते हैं इसके लिए आपको तीन कस्‍टोमाइज ऑप्‍शन भी दिए जाएंगे।

loading...