Wednesday , February 21 2018

सपने में दिखती है ऐसी लड़की तो आप जल्‍द ही बनने वाले हैं धनवान

जब हम सोते है तो हमें तरह-तरह के सपने आते हैं। ऐसे लगता है कि मानों हम और किसी दुनिया में पहुंच गए हैं। हिंदू धर्म के शास्त्रों के अनुसार माना जाता है कि यह हमारे भविष्य का एक संकेत हैं। हमें इन सपनों के द्वारा पहले से सतर्क कर देते है कि आपके साथ शुभ होगा कि अशुभ।

Also Read : आज बनेगा सबसे शुभ योग, इस साल आप भी बन सकते हैं करोड़पति

सपना तो हम रोजाना देखते है कुछ हमें याद रहते है और कुछ भूल जाते है। लेकिन जो याद होते है उनका मतलब हमें बिल्कुल भी पता नहीं होता है। इसलिए हम आपको कुछ सपनों का मतलब बता रहे है। अगर आपको सपने में कोई लड़की कई रुपों में दिख सकती है। जानिए इस तरह के सपनों के क्या है मतलब…

शादी के जोड़े में लड़की

अगर कोई लड़की सपनें में शादी के जोड़े में दिखें तो समझ लें कि यह आपके लिए शुभ संकेत है। इसका मतलब है कि आपके जीवन में खुशियां आने वाली है,लेकिन अगर आपने दुल्हन को रोती हुई अवस्था में देखा है तो इसका मतलब है आज उसका अपने सास-ससुर से झगड़ा होने वाला है।

सहेलियों के साथ लड़की

अगर आप अपने सपने में किसी सजी हुई दुल्हन को अपनी ओर फूलों का हार लाते हुए देखना आपके लिए शुभ है। इसका मतलब है कि आपको किसी चीज में सफलता मिलने वाली है। अगर आपको व्यवसाय है तो उसमें आपको सफलता मिलेगी।

Also Read : खूब बरसेगा पैसा, बस अपने पर्स में रख लीजिए ये पांच चमत्‍कारी चीजें

लड़को को सपने में दिखे चिड़िया

अगर किसी लड़की को सपने में सुंदर चिड़िया दिखती है तो उसका प्रेम संबंध विवाह के रुप में बदलने का समय आ गया है। इसके साथ ही उसका पार्टनर जल्द ही खूब सारा धन प्राप्त करने वाला है।

बुर्का पहने हुए लड़की

अगर आप सपने में किसी ऐसी लड़की को देखें जो कि बुर्का में हो, तो आप सतर्क हो जाएं। आपको कोई अपना विश्वासघात कर सकता है। वह आपका ब्रेस्ट फ्रेंड भी हो सकता है।

नाचती हुई लड़की

अगर आप सपने मे किसी महिला को गाना-गाते या फिर नाचते हुऐ दिखे तो समझ लेना आपका अपने प्रेमी-प्रेमिका के साथ वह आखिरी दिन है, क्योंकि  इसका मतलब है कि आपका उनसे रिश्ता टूटने के कागार पर है।

Also Read : नहीं चाहते शनिदेव का प्रकोप तो आज ही घर से निकाल दें इस तरह के जूते

परी रुप में लड़की

अगर सपने में किसी लड़की को परी रुप में देखते है तो यह बहुत ही शुभ संकेत है। इसका मतलब हुआ कि आपकी किस्मत बदलने वाली है। आपको कही से अतुल्य धन की प्राप्ति होगी।

सुनहरे बालों वाली लड़की

अगर आपने सपने में कोई सुनहरे बालो वाली लड़की दिखती है, तो इसका मतलब है आपकी किस्मत काफी जोरो पर है, क्योंकि इसका मतलब है कि आपका विवाह किसी धनी परिवार की युवती के साथ हो सकता है।

नग्न लड़की

सपनों मे किसी लड़की को नग्न अवस्था में चित्र बनाना या दिखना यह स्थति उस व्यक्ति के लिए दुर्भाग्य पूर्ण होती है।

loading...