Friday , October 19 2018

सबसे बड़े ज्‍योतिषी का दावा, साल 2018 में इन पांच राशियों की चमकेगी किस्मत

साल 2018 कुछ खास राशियों के लिए बंद किस्‍मत के ताले की चाभी की तरह दस्‍तक देने वाला है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ऐसा कहना है देश के एक सबसे बड़े और विद्वान ज्‍योतिष का। ज्‍योतिषाचार्य ने दावा किया है कि आने वाला साल इन पांच राशियों पर मेहरबान रहेगा। तो आइए जानते हैं कौन सी है वो पांच राशियां…

मेष राशि : मेष राशियों के लिए अगला 2018 बहुत अच्छा रहने वाला है। मेष राशि मे जो लोग लंबे समय से बीमार है। अगले साल उनका स्वास्थ्य अच्छा हो जाएगा।2018 आपके लिए बीमारी मुक्त रहेगा। 2018 में आपको अच्छी नोकरी मिल सकती है। जिस काम मे आप काम कर रहे हो उसमे आपको सक्सेस मिलेगी। आपका काम बहुत चलेगा।

Also Read : आज है शनि ग्रह का महापरिवर्तन, इन पांच राशियों की खुल जाएगी किस्‍मत

सिंह राशि : सिंह राशि वालो के लिए भी अगला साल खुशियां लेके आएगा। सिंह राशि के सभी स्टूडेंट्स के लिए बहुत अच्छी खबर है। स्टूडेंट्स को अगले साल सफलता जरूर मिलेगी बस आपको थोडा सा लगन से पढ़ने के जरूरत होगी। अगले साल 2018 में सिंह राशि वाले तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं।

कन्या राशि : कन्या राशियों के लिए भी 2018 का साल खुशाली भरा रहेगा। आपकी कमाई के स्त्रोत भड़ेंगे। आपको साल 2018 के शुरुआत में बहुत बड़े धन का लाभ होने वाला है। अगले साल आपकी आर्थिक आय मजबूत और योग्य हो जाएगी।

Also Read : चार दिन पहले ही इन तीन राशियों के शुरू हो चुके हैं अच्‍छे दिन, यकीन ना हो तो खुद देख लें

धनु राशि : धनु राशियों वालो के लिए अगला साल खुशहाली भरा होगा। पूरा साल आपके अनुसार अनुकूल रहेगा। राशि में शनि ग्रह के प्रवेश के कारण जिस काम में मेहनत करेंगे उसमें आपको सफलता 100 प्रतिशत जरूर मिलेगी। युवाओं के लिए अगला साल अपने प्यार का इज़हार करने के लिए सही रहेगा। बिगडे हुए आपके रिस्तो में मिठास आएगी।

Also Read : अगर आपके घर में भी है गंगाजल तो ऐसे कभी ना करें इस्तेमाल, वरना हो जायेंगे कंगाल

कुंभ राशि : कुंभ राशि वालो के लिए भी अगला साल बहुत अच्छा जाने वाला है क्योंकि ग्रहों कि कालगणना के अनुसार शनि का प्रभाव कुंभ राशियों पर अच्छा पड़ने वाला है। अधूरे छुटे हुए काम आपके अगले साल हो जाएंगे। थोड़ा सा आप अपनी जुबान पर कंट्रोल रखे वरना आपके रिश्ते खराब हो सकते है।कुंभ राशि वालो के लिए यात्रा के योग बन सकते है।

loading...