Friday , May 26 2017
Breaking News

सर्दियों में लड़कियों को पसंद आती हैं ये छह पोजीशन

without-clothes-1पुरे भारत में सर्दियों का मौसम अपने खुमार पर है। इस मौसम में कोई ठंड से परेशान है तो कोई इसका आनंद ले रहा है। लेकिन अगर आपकी शादी हुई है या फिर आप गर्लफ्रैंड के साथ हैं तो यह सर्दी का मौसम आपके लिए बेहद रोमांटिक बन सकता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस ठंडी के मौसम में आप अगर इस तरह से सेक्स करते हैं तो आपकी महिला साथी जिन्दगी भर इस रात को नहीं भूल पाएगी।

सर्दी के मौसम में सेक्स के साथ-साथ सेक्स पोजीशन का सही होना बेहद जरूरी है। जब सर्दी के मौसम में रात के वक्त बिस्तर पर ब्लैंकेट लेकर आप और आपकी महिला साथी जब कपड़े उतार के सोते हैं, तो वह प्यारा एहसास एकदम ही उत्साह और उमंग से भर देता है।

सर्दी के मौसम में वुमेन ऑन टॉप पोजीशन महिलाओं को सबसे ज्यादा पसंद आती है। वहीं रात के वक्त में आग जलाकर उसके पास अपने हमदम को अपनी बांहों में लें और उसके होठों को चुमते हुए एक बेहतरीन रात का अनुभव उसे दें।

रात के वक्त जब अपनी महिला साथी के पास आप सोने जाएं तो सबसे पहले अपने हाथों को गर्म पानी से साफ करें और फिर उनके नाजुक अंगो को छुएं। हाथ की गर्माहट आपकी महिला साथी के अंदर सेक्स की आग भड़का देगी।

अगर आप गुनगुने पानी में उनके साथ नहाते हुए सेक्स करते हैं, तो सर्दी का यह मौसम आपके लिए बड़ा खास बन जाएगा।

loading...

About Ankit Rastogi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *