Saturday , August 24 2019

सलमान का नया धमाका, अब कोरियन फिल्‍म के रीमेक में निभायेंगे लीड रोल

445425-salman-khan-salaamमुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बहन के पति अतुल अग्निहोत्री ने दो कोरियन फिल्‍मों के रीमेक राइट्स खरीदे हैं। इसके बाद से खबर है कि सलमान इनमें से एक फिल्‍म में नजर आने वाले हैं। अभी इन फिल्‍मों के लिए डायरेक्‍टर्स के नाम फाइनल नहीं किए गए हैं।

आपको बता दें कि अतुल ने जिन फिल्‍मों के राइट्स खरीदें हैं वह हैं ओड टू माय फादर और स्‍कैंडल मेकर्स। खबर है कि सलमान ओड टू माय फादर में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाएंगे। आपको बता दें कि ओड टू माय फादर कोरिया की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म थी।

वहीं दूसरी फिल्‍म स्‍कैंडल मेकर्स साल 2008 में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म थी। इसके साथ ही खबर यह भी है कि अतुल सलमान खान के साथ इन फिल्‍मों को प्रोड्यूस भी करने वाले हैं।

खबरों के मुताबिक ओड टु माय फादर को अली अब्बास जफर डायरेक्ट करने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म में लीड रोल सलमान खान निभाने वाले हैं। फिल्म की कहानी सन् 1947 में हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित होगी। इसमें उन हिंदू, मुसलमान और सिख परिवारों की कहानी होगी जो इस बंटवारे के दौरान इधर-उधर हुए।

वहीं स्कैंडल मेकर्स की कहानी एक ऐसे लड़के की होगी जो एक रेडियो डीजे के तौर पर काम करता है। जिसे अचानक पता चलता है कि वह एक पिता है जब वह एक सिंगल मदर से मिलता है। सलमान इस फिल्म के रीमेक में काम नहीं करने वाले हैं। इस फिल्म की कास्टिंग अभी जारी है।

आपको बता दें कि फिलहाल सलमान खान ने हाल ही में अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग की है। इस फिल्म में सलमान के साथ सोहेल खान ने भी काम किया है। वहीं सलमान खान की हीरोइन के बारे में बताएं तो इस फिल्म में एक चीनी एक्ट्रेस झूझू ने सलमान के साथ काम किया है। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान भी एक कैमियो करने वाले हैं। यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है।

loading...