Wednesday , November 22 2017
Breaking News

सावधान! अगर आपने भी बना लिया है ब्‍वॉयफ्रैंड तो अब ऐसे बदलेगा आपका फिगर

कभी आपने ये बात सुनी है कि ब्वॉयफ्रेंड बनाने से कोई लड़की मोटी हो गई हो? मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसा हो सकता है। आज हम आपको बताएंगे कि ब्वॉयफ्रेंड बनाने के बाद आखिर लड़कियों को मोटापा क्यों घेर लेता है।

यह भी पढ़ें :- जिंदगी के मजे बदल देगा ये ड्रिंक, एक बार सेक्‍स करने से पहले पीकर देखिए

ब्वॉयफ्रेंड बनाना मतलब उसके साथ डेट पर भी जाना। डेट पर जाना मतलब बाहर का खाना खाना और बाहर का खाना आप तो समझती ही हैं कि हमारी सेहत के साथ क्या-क्या कर सकता है। अगर छरहरी ही रहना चाहती हैं तो ब्वॉयफ्रेंड से दूर ही रहें।

यह भी पढ़ें :- इस उपाय के बाद रात में बिस्‍तर पर अपनी स्‍पीड से आप भी हो जाएंगे परेशान

अगर आपका पार्टनर आपको समय समय पर आपके सेहत के लिए सचेत नहीं करता तो आप मोटी हो सकती हैं। पुरुषों का मेटाबॉलिज्म महिलाओं की अपेक्षा ज्यादा तेज होता है। वो बिना वजन बढ़े ढेर सारा खाना खा सकते हैं। आप उनकी देखा देखी कुछ भी न खा लें।

आपने ये अक्सर गौर किया होगा कि अपने ब्वॉयफ्रेंड की वजह से आपको वर्कआउट भी छोड़ देना पड़ता है। ये आपकी सेहत के लिए तो हानिकारक है ही आपके रिलेशनशिप के लिए भी हानिकारक है। सबसे पहले खुद को समय देना सीखें।

यह भी पढ़ें :- यहां लड़कों को छेड़ती हैं लड़कियां और चाहकर भी कुछ नहीं कर पाते लड़के

जब आपको ब्वॉयफ्रेंड मिल जाता है तो आपको लगने लगता है कि अब तो मुझे मेरा मिस्टर परफेक्ट मिल ही गया है। अब आकर्षक और खूबसूरत दिखने का क्या फायदा। इसलिए आप खूबसूरत दिखने के सारी कोशिशें बंद कर देते हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *