Wednesday , August 22 2018

सीधे मिलेगी सरकारी नौकरी, नहीं होगी कोई परीक्षा, अभी करें आवेदन

पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे ने मेडिकल प्रैक्टिश्नर पदों के लिए भर्ती निकाली है। इस भर्ती की खास बात ये है कि इसमें उम्मीदवारों का चयन बिना परीक्षा के सीधे वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। भर्ती में कुल 18 पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। सभी उम्मीदवारों का चयन कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर किया जाएगा। अगर आप भी इस भर्ती में इच्छुक हैं और इन पदों के लिए योग्य हैं तो आप इंटरव्यू के दिन इंटरव्यू में हिस्सा ले सकते हैं।

Also Read : आ गए अच्छे दिन, अब 1 लाख 10 हजार पदों पर भर्तियां करेगा रेलवे

पदों का विवरण : भर्ती में मेडिकल प्रेक्टिश्नर पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा और चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 95 हजार से 105000 रुपये तक सैलरी दी जाएगी। यह भर्ती दो स्थानों के लिए निकाली गई है, जिसमें बिहार और असम शामिल है। बता दें कि दोनों स्थानों पर 9-9 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

Also Read : जल्‍दी करें निकल न जाए मौका, एसबीआई में निकलीं बंपर भर्तियां

योग्यता : भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस किया होना आवश्यक है।

आयु सीमा : भर्ती में 60 साल तक के उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं।

कब होंगे इंटरव्यू : बिहार डिविजन के लिए उम्मीदवारों का इंटरव्यू 17 अप्रैल और असम डिविजन के लिए 29 मार्च को इंटरव्यू आयोजित किए जाएंगे।

Also Read : रेलवे के बाद अब इस विभाग में निकलीं बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

90 हजार पदों के लिए निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शूरू है और 30 मार्च तक इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती में ग्रेड-सी और डी पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

loading...