Friday , March 24 2017
Breaking News

सेक्‍स से पहले लड़कियां कुछ ऐसे करती हैं तैयारी

imagesसेक्स की इच्छा हर किसी को होती है। अगर कोई कहे कि उसे यौन सम्बन्ध बनाने की ज़रा भी इच्छा नहीं होती तो वह व्यक्ति झूठ बोल रहा है। यह बेहद स्वाभाविक बात है और इससे शरीर को काफी फायदे भी हैं।

पुरुषों के साथ महिलाओं को भी सेक्स की इच्छा होती है। लडकियां इसको लेकर काफी उत्साहित रहती हैं। वे इस पल को खुलकर जीना चाहती हैं और पूरी तरह एन्जॉय भी करना चाहती हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि लडकियां सम्बन्ध बनाने के समय ख़ास तैयारी भी करती हैं। आइये आपको बताते हैं कि लडकियां संबंध बनाने से पहले क्या ख़ास तैयारियां करती हैं।

डियोड्रंट या परफ्यूम : सेक्स के दौरान लड़कियां पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए खुशबु का इस्तेमाल करती हैं। वे इसे खरीदने में काफी वक्त इन्वेस्ट करती हैं। मीठी सी महक मर्दों को महिलाओं की तरफ खींचती है। इसलिए वे डियोड्रंट लगाना पसंद करती हैं।

सेक्स चैट : कई लडकियां पहले अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाने से पहले सेक्स चैट करती हैं। इससे वह पार्टनर के साथ कम्फर्टेबल हो जाती हैं और उन पलों को अच्छे से एन्जॉय कर पाती हैं। सेक्स चैट में लडकियां पुरुषों को अपनी फैंटेसी भी बताती हैं।

लॉन्जरे खरीदना : महिलाएं अपने पहले यौन संबंध को यादगार बनाने के लिए लॉन्जरे खरीदती हैं। इससे उनके पार्टनर उनकी ओर आकर्षित होते हैं। अगर यह लॉन्जरे लाल रंग की हो तो मेल पार्टनर का मदहोश होना पक्का है।

रोमांटिक गाने : लडकियां उन पलों के दौरान रोमांटिक गाने सुनना बहुत ज़्यादा पसंद करती हैं। इससे कमरे का माहौल और भी रोमांटिक हो जाता है।

फ्लेवर्ड कंडोम का चुनाव : अपने पार्टनर के साथ हमबिस्तर होने से पहले लडकियां कंडोम के बारे में भी सोचती हैं। कई लडकियां तो अपने पार्टनर से उनके पसंद के फ्लेवर वाला कंडोम लाने की मांग भी करती हैं।

About Ankit Rastogi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *