Wednesday , August 22 2018

होगा कुछ ऐसा कि इन 5 राशियों के लोग कभी नहीं भूल पाएंगे 2 मार्च का दिन

वसंत ऋतू के आने और सर्दी के जाने का प्रतीक है होली। होली तो हर साल आती है, लेकिन इस साल एक ऐसा अति दुर्लभ संयोग बन रहा है जो बहुत सालो में एक बार बनता है और इस बार 5 राशियों के लिए यह इतना लाभ दायक होने वाला की यह समझ लो की आपके रातोरात मालामाल बनने के योग है। ज्योतिष के अनुसार इस बार ऐसा योग है की 5 राशियों पर कुबेर देवता धन की वर्षा करने वाले है।

Also Read : इन 6 राशियों की अब खुल चुकी है किस्‍मत, खूब होगी पैसों की बरसात

मेष राशि:- इस महा संयोग के चलते आपका हर काम पूरा होगा यह आपका सबसे अच्छा समय चल रहा है। आपका रुका हुआ पैसा रिकवर होगा काम काज में भी वृद्धि होगी। इस समय का पूरा पूरा सद उपयोग करें। आपने अगर किसी को उधार दिया है तोह वह भी रिकवर होगा और यही ग्रहणी से अनबन चल रही थी तो वह भी रुक जाएगी एवं वह आपकी बात सुनेगी, समय का सही उपयोग करें क्योंकि सभी ग्रह आपके अनुकूल है।

वृषभ राशि:- इस महा संयोग का असर आपके जातको पर भी दिखाई देगा और इन जातको को शिक्षा से जुड़े बड़े कामो में सफलता मिलेगी और यदि आप इतने दिनों से कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे थे तो आप वो भी शुरू कर पाएंगे और उससे आपको जबरदस्त धन लाभ के योग बन रहे है। धन लाभ के योग आपको बैठे बिठाये ही मिलते है जिस काम को आप करना चाहते है उसे मेहनत से करे और आप देखेंगे की वह बहुत अचछे से होते है जिससे आपको धन वृद्धि होती है एवं सुख शांति बनी रहती है। सरकारी नौकरी का योग है बस मेहनत कम न होने दे।

Also Read : इन राशियों के लोग कर लें बस ये एक काम, हर जगह मिलेगी सफलता ही सफलता

सिंह राशि:- इस राशि के जातको के साथ बहुत समय से बहुत सी परेशानिया चली आ रही थी पर अब परेशानी की कोई बात नहीं है अब जीवन में आप अचानक देखेंगे की नए परिवर्तन होने लगें है लेकिन आप बस अपने गुस्से पर थोड़ा नियंत्रित रखे और सईयम से काम ले वरना आपको बहुत नुक्सान हो सकता है। गुस्से में गलत निर्णय ले सकते है इसलिए गुस्सा न करे और बस देखते जाये क्योंकि यह समय आपके भाग्य को चमकाने वाला समय बन सकता है आप जो भी कार्य करेंगे उसी में सफलता मिलती जाएगी। इस समय में केवल अपने से मतलब रखे दुसरो के मामलो में न पड़े, धीरज रखे और बस अपने काम पर ध्यान दे।

तुला राशि:-तुला राशि के लोगो को आर्थिक लाभ होने के जबरदस्त योग बने दिख रहे है इसके साथ ही साथ चाहे आपका जो भी व्यापार हो, चाहे ठप भी पड़ा था तो आप देखेंगे अचानक से उसमे वृद्धि होगी और धन लाभ की प्राप्ति होगी। आप चाहे तो कोई नया कार्य जो आप करने की सोच रहे थे तो उसके लिए भी यह बहुत अच्छा समय है। आपका भाग्य 100% है और यदि आप इस समय को सही ढंग से उपयोग कर ले तो सफलता निश्चित है।

Also Read : 15 फरवरी की रात जरूर करें ये उपाय, सूर्यग्रहण खुद चमकाएगा आपकी किस्‍मत

मीन राशि:- यह मिटटी को सोना बनाने वाला वर्ष होने वाला है मीन राशि वालो आपके लिए। 2018 सबसे अधिक वृद्धि वाला साल होने वाला है आपके लिए। आप जिस काम में भी हाथ डालेंगे वह आपको बहुत लाभ देगा यह वर्ष आपकी आर्थिक स्तिथि भी जो काफी समय से डामाडोल थी वह बदलने वाली है एवं बहुत तेज़ी से मजबूत होने वाली है। काम के साथ साथ परिवार का भी ध्यान रखे पैसे से रिश्ते को न तोले। काम के साथ साथ अपने आस पास वालो का परिवार वालो का ध्यान रखे केवल स्वयं के बारे में न सोचे।

loading...