Sunday , October 20 2019

हो गया फैसला, अब पद्मावत के सामने होगा ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। दिलचस्प यह है कि इसका मुकाबला राजपूत फिल्म फैक्ट्री द्वारा बनाई गई निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह की देशभक्ति से लबरेज फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ से होने जा रहा है।

Also Read : हाथों में भगवा झंडा लेकर निकले अक्षय कुमार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ भी गणतंत्र दिवस पर बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में विक्रांत सिंह और मोनालिसा की जोड़ी नजर आएगी। ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ पाकिस्तान में रह रहे हिंदुओं के दर्द को बयां करती है।

Also Read : पद्मावत बैन पर सु्प्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, अब देशभर में इस दिन होगी रिलीज

इसमें दिखाया गया है कि किस तरह पाकिस्तान में बैठे आतंक के आका वहां रह रहे हिंदुओं को मंदिर जाने की भी अनुमति नहीं देते और वहां एक हनुमान मंदिर को पुजारी की हत्या करके बंद कर दिया जाता है। ताकि कोई हिंदू वहां दर्शन ना कर सके। फिल्म में गो हत्या और तीन तलाक जैसे संवेदनशील मुद्दे भी देखने को मिलेंगे।

Also Read : चार राज्‍यों में लगा बैन तो अब सुप्रीम कोर्ट की शरण में पहुंचे फिल्‍म पद्मावत के निर्माता

गदर जैसी कामयाब फिल्म बना चुके भूपेंद्र सिंह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। वे कहते हैं कि मुझे खुशी है कि मेरी फिल्म ‘पद्मावत’ से टकरा रही है। एक तरफ खिलजी की कहानी है और दूसरी ओर पाकिस्तान में रह रहे हिंदुओं की व्यथा।

loading...