Monday , June 24 2019

हो गया सबसे बड़ा खुलासा, ये है वो लड़की जो सलमान खान को मिल गई

नई दिल्‍ली। कुछ घंटे पहले ही सलमान खान के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। सलमान खान ने यूं तो ट्वीट पर सिर्फ एक लाइन ही लिखी, लेकिन उनकी एक लाइन से ही फैन्‍स की खुशी रोके नहीं रुक रही थी। हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर वह लड़की कौन है, उसका नाम क्‍या है। लेकिन अब कुछ घंटो के सस्‍पेंस के बाद ही सलमान खान ने बता दिया किया आखिर कौन है वो लड़की जो ‘सलमान खान को मिल गई’। इस लड़की का नाम है वारिना।

Also Read : यूपी से निकली हैं ये टॉप एक्‍ट्रेसेस, आजकल साउथ इंडिया में है इन्‍हीं का जलवा

दरअसल सलमान खान के इस ट्वीट के बाद से ही उनके फैन्‍स को लगने लगा कि शायद इतने सालों बाद सलमान ने शादी का फैसला कर ही लिया है। पिछले कई सालों से हर कोई सलमान खान से बस यही सवाल करता है कि वह शादी कब कर रहे हैं। यहां तक की हाल ही में उनके शो ‘बिग बॉस 11’ के स्‍टेज पर पहुंची रानी मुखर्जी ने भी सलमान खान से शादी के बजाए सीधे बच्‍चों की ही बात कर डाली। दरअसल में सलमान का ट्वीट ही ऐसा था कि कोई भी कंफ्यूज जो जाए।

Also Read : कॉमन मैन को डेट करना चाहती है ये हॉलीवुड स्‍टार लेकिन अभी है मिंगल

सलमान ने अपने नए ट्वीट में इस लड़की के नाम का खुलासा करते हुए, यह भी बता दिया है कि यह लड़की उन्‍होंने अपने लिए नहीं, अपने जीजाजी के लिए चुनी है। जी हां, सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा को फिल्‍मों में लॉन्‍च करने वाले हैं। ऐसे में वारिना आयुष शर्मा की फिल्‍म की हीरोइन के तौर पर नजर आने वाली हैं।

Also Read : रिलीज होते ही वायरल हुआ ‘डमरू’ का टीजर, धो देगी अश्‍लीलता के सारे आरोप

आयुष शर्मा फिल्‍म ‘लवरात्रि’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाले हैं। ‘लवरात्रि’ में आयुष के साथ वारिना नजर आएंगी और फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला करेंगे। यह फिल्म निर्देशक के तौर पर मीनावाला की पहली फिल्म होगी। इससे पहले वह सलमान की ‘सुल्तान’ और शाहरूख खान की ‘फैन’ में सहायक निर्देशक रह चुके हैं।

loading...