Sunday , September 23 2018

29 को लखनऊ में मचेगा डांसिंग का धमाल

हर साल २९ अप्रैल को पूरा विश्व नृत्य दिवस मनाता है. इसी को ध्यान मे रखते हुए, विपिन प्रियंका प्रोडक्शन नवाबो की नगरी लखनऊ मे एक नृत्य प्रतियोगिता ‘मिस डांसिंग दीवा’ का आयोजन २९ अप्रैल को जंक हाउस कैफे, गोमतीनगर मे कर रहा है, जिसमे उत्तर प्रदेश की सबसे अच्छी १२ नृत्यांगनाएं अपनी कला का प्रदर्शन बॉलीवुड सांग्स पर करेंगी। विजेता को मिस डांसिंग दीवा के खिताब से नवाजा जायेगा और उसे एक म्यूजिक वीडियो एल्बम और वेब सीरीज मे काम करने का मौका भी मिलेगा।

विपिन प्रियंका प्रोडक्शन इससे पहले जनवरी माह मे एक कैलेंडर उत्तर प्रदेश के कलाकारों के साथ कर चुका है जिसमे १२ टॉप मॉडल्स ने अपने जलवे बिखेरे थे.
विपिन प्रियंका प्रोडक्शन के डायरेक्टर विपिन अग्निहोत्री बताते है की इस नृत्य प्रतियोगिता को कराने का मकसद उत्तर प्रदेश के कलाकारों को एक मंच मुहैया कराना है, जहा वह पूरी आजादी के साथ अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित कर सके. विपिन अग्निहोत्री के मुताबिक लखनऊ मे इस तरह की नृत्य प्रतियोगिता कराना काफी कठिन काम है, क्यूंकि कोई भी स्पांसर इन नए कलाकारों को साथ ले कर कार्यक्रम नहीं करना चाहता। मिस डांसिंग दीवा के संयोजक हीरेन्द्र सिंह इस कार्यक्रम को उत्तर प्रदेश के कलाकारों के लिए एक वरदान की तरह मानते है.
इस प्रतियोगिता को जज करेंगी मिस नार्थ इंडिया प्रिंसेस सेकंड रनर उप साक्षी शिवानंद, अदाकारा प्रियंका गुप्ता, मशहूर निर्देशक आशीष कुमार कश्यप, सुपर मॉडल मुज़्ज़म्मिल रेहमान और मोहम्मद रेहान फारूकी।

loading...