Saturday , August 24 2019

ये जबरा फैन सिर से पैरों तक रहता है भगवा, लेकिन कोई नहीं करता मदद

आपने सचिन तेंदुलकर से लेकर अमिताभ बच्चन तक के बेजोड़ फैन्स को देखा होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे फैन से मिलवा रहे हैं जो दिवंगत राजनेता बाला साहेब ठाकरे के जबरदस्त फैन हैं। 52 वर्ष के मोहन यादव पुणे से 35 किलोमीटर दूर केसनंद फाटा गांव में रहते हैं।

मोहन यादव को देखते ही पता चल जाता है कि उन पर बाला साहेब का कितना असर है। मोहन ने खुद को ऊपर से नीचे तक भगवे रंग में रंग दिया है। टोपी, चश्मे, शर्ट, पैन्ट, बनियान, बरमूडा, घड़ी, मोबाइल, नेल पॉलिश, जूता, सबकुछ भगवा।

मोहन यादव की बाइक बजाज पल्सर भी भगवे रंग में रंगी है। इस भगवे बाइक पर बाला साहेब, उद्धव ठाकरे और मीनाताई के फोटो भी लगाए गए हैं। मोहन बड़े गर्व से बताते हैं कि कैसे बाला साहेब ठाकरे उनसे मिलने और मोटरसाइकिल देखने के लिए मातोश्री से नीचे आ गए थे।

लेकिन बाला साहेब का ये सबसे बड़ा फैन नाराज है। इनके पास नौकरी नहीं है। मोहन का आरोप है कि पुणे नगर निगम में सत्ता परिवर्तन के बाद उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया। वे पुणे नगर निगम के एक बगीचे में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे।

वे कहते हैं कि उद्धव ठाकरे से मिलने और विनती करने के बावजूद कुछ नहीं किया गया। इतना ही नहीं, मोहन यादव मोटरसाइकिल से अयोध्या भी गए थे। वे फिलहाल गांव में गन्ने का जूस बेचते हैं। इसी से उनके परिवार का गुजारा चल रहा है।

loading...